मनोरंजन

50 साल की Malaika Arora ने उम्र बताई 48 साल…

Malaika Arora Age: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जो करती हैं वो सबसे जुदा है. फिर चाहे बात फैशन की हो या फिर बर्थडे सेलिब्रेट करने की. इस बार भी मलाइका ने खास अंदाज में खास जगह पर अपना जन्मदिन मनाया. बाकायदा पोस्ट शेयर की लेकिन पोस्ट शेयर करते ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं. अब भई..करें भी क्या…ट्रोलिंग की वजह मलाइका की पोस्ट के कैप्शन में ही छिपी थी.

दरअसल, हुआ ये कि बर्थडे पर कुछ चुनिंदा तस्वीरें मलाइका ने शेयर की और इसके साथ लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिख डाला. लेकिन साथ ही मलाइका ने खुद को 48 साल का भी बता दिया. बस लोगों ने यही चीज नोटिस कर ली. क्योंकि गूगल के मुताबिक मलाइका का जन्म साल 1973 है और इस हिसाब से मलाइका इस साल 50 साल की हो गई हैं. लिहाजा जैसे ही ये बात यूजर्स के  दिमाग में खटकी तो उन्होंने कमेंट सेक्शन में मलाइका को नसीहत भी दे डाली कि कम से कम वो अपने जन्मदिन पर किसी को मिस लीड मत करो.

अक्सर ट्रोल होती हैं मलाइका
 
वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया गया हो. अक्सर ही अपने स्टाइल, वॉक और पोस्ट को लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. लेकिन इन सबसे बेफिक्र मलाइका अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना सीख चुकी हैं. अरबाज खान से तलाक के बाद उनकी जिदंगी में अर्जुन कपूर आए जो उनसे 11 साल छोटे बताए जाते हैं. बावजूद इसके बिना किसी झिझक के उन्होंने इस रिश्ते को स्वीकार किया और पिछले 5 सालों से वो अर्जुन को डेट कर रही हैं.
फिटनेस है कमाल, करती है बवाल
इस बात में भी कोई दो राय नहीं कि मलाइका फिटनेस क्वीन हैं. 50 की उम्र में भी उनका जलवा बरकरार है. हैरानी इस बात पर भी कि तीन दशकों से मलाइका मॉडलिंग में हैं और आज भी वो बड़े बड़े ब्रांड्स को लीड करती हैं. इतना ही नहीं पॉपुलैरिटी के मामले में मलाइका टॉप एक्ट्रेस से भी जरा भी पीछे नहीं है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button