मनोरंजन

फूलों की बारिश, बजाए ढोल, फोड़े पटाखे…नेशनल अवॉर्ड विनर Allu Arjun का हैदराबाद में ऐसे हुआ वेलकम

Allu Arjun Video: हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं को दिए गए. जिसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का सम्मान अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को फिल्म पुष्पा (Pushpa) के लिए मिला है. ये तेलुगू इंडस्ट्री के लिए गर्व का मौका है ऐसे में साउथ में अल्लू के फैंस का सीना भी गर्व से चौड़ा हो गया है. लिहाजा जब देश की राजधानी दिल्ली में अवॉर्ड ग्रहण करने के बाद अल्लू हैदराबाद पहुंचे तो उनका शानदार स्वागत किया गया.

अल्लू अर्जुन की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे उनके फैंस उनकी कार पर फूलों की बारिश कर रहे हैं. ढोल बजा रहे हैं और जमकर पटाखे फोड़ इस मौके को किसी त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं कार की सनरूफ से बाहर निकलकर अल्लू अर्जुन भी फैंस का आभार जता रहे हैं.

जबरदस्त है साउथ में अल्लू अर्जुन की फैन फोलोइंग

इस बात में कोई दो राय नहीं कि अल्लू अर्जुन की फैन फोलोइंग जबरदस्त है. उनके लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों की तादादा में फैन हैं जो उनकी हर उपलब्धि में परिवार की तरह ही शामिल होते हैं और जश्न मनाते हैं. वहीं ये अवसर इसलिए भी और बड़ा हो जाता है कि तेलुगु इंडस्ट्री में बेस्ट एक्टर का ये पहला नेशनल अवॉर्ड है जो अल्लू ने अपने नाम किया. जब इन पुरस्कारों का ऐलान हुआ तो भी अल्लू के घर जश्न का माहौल देखा गया था.

पुष्पा में निभाया आइकॉनिक किरदार

अल्लू अर्जुन की पुष्पा- द राइज साल 2021 में रिलीज हुई. फिल्म जैसे ही साउथ के सिनेमाघरों में लगी तो इसने हड़कंप मचा दिया. इसकी चर्चा होने लगी तो हिंदी ऑडियंस भी फिल्म देखने जा पहुंचीं और फिर अल्लू को ग्लोबल स्टार बनते देर ना ली. डायलॉग, गाने, डान्सिंग स्टाइल और पुष्पा का सिग्नेचर स्टाइल सब कुछ ग्लोबली फेमस हुआ और इस पर ढेरों रील्स भी विदेशों में भी बनी. वहीं अभिनय के क्या कहने. इसी फिल्म के लिए अल्लू को राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button