छत्तीसगढ़दुर्घटना

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा: कुएं में गिरकर दो सगे भाई-बहन सहित तीन बच्चों की मौत, पेड़ पर चढ़कर अमरूद तोड़ रहे थे सभी, कुएं में गिरे

रायपुर। राजधानी में एक दर्दनाक हादसा हो गया। 3 बच्चों की कुएं में डूब कर मौत हो गई। बच्चे घर में स्थित अमरूद के पेड़ में चढ़कर अमरूद तोड़ रहे थे। इसी दौरान डाल टूटने से कुएं में गिर पड़े और तीनों की मौत हो गई। घटना आरंग थाना क्षेत्र की है। घटना रविवार की है। आरंग थाना क्षेत्र के ग्राम चरौदा में सोमनाथ साहू व जितेंद्र साहू का परिवार रहता है। दोनों भाई है। सोमनाथ साहू के दो बच्चे 8 वर्षीय केसर साहू, 5 वर्षीय उल्लास साहू थे।

जबकि उसके भाई जितेंद्र का चार वर्षीय बेटा पेयस साहू था। घर के आंगन में एक कुआं हैं और वही एक अमरूद का पेड़ स्थित है। कल परिवार के तीनों बच्चे आंगन में खेल रहे थे। फिर अचानक तीनों अमरूद तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ गए। तभी अचानक डाल टूटने से तीनों का संतुलन बिगड़ा और सभी कुएं में गिर गए। घटना के दौरान घर के बाकी सदस्य अंदर थे। काफी देर तक बच्चों की आवाज नहीं आने पर बाहर निकल कर देखा तो बच्चे दिखाई नहीं दिए। कुएं में झांक कर देखने पर पानी में उनकी लाश तैरती मिली।

हादसे की सूचना पर आरंग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चों के शवों को कुएं से बाहर निकाला गया। हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीँ, एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत की घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमॉर्टम करवा शवों को परिजनों को सौंप दिया।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button