मनोरंजन

Adipurush Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी आदिपुरुष, मेकर्स का हुआ बुरा हाल

Adipurush Box Office Collection Day 5: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को रिलीज हुई थी. जिसने धमाकेदार ओपनिंग से पहले ही 500 करोड़ के बजट की आधे से ज्यादा रकम जुटा ली थी. वहीं पहले दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. लेकिन चौथे और पांचवे दिन की कमाई देखकर लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएगी. जबकि फिल्म 250 करोड़ से ज्यादा का ग्लोबल बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन कर चुकी है. तो आइए जानते है ‘आदिपुरुष’ ने पांचवे दिन कितनी कमाई की है.

आदिपुरुष ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को 10.80 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई भारत में 247.90 करोड़ हो गई है. वहीं चार दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन 86.75 करोड़, दूसरे दिन 65.27 करोड़. तीसरे दिन 69.1 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़ की कमाई कर चुकी है. हालांकि देखना होगा कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई कितनी हो पाती है.

अभी तक ‘आदिपुरुष’ के कंटेंट से आपत्ति जता रहे लोग सोशल मीडिया पर ही गुस्सा जाहिर कर रहे थे. लेकिन मंगलवार को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने फिल्म को लेकर सीधा प्रधानमंत्री के नाम लेटर लिखते हुए ‘आदिपुरुष’ पर बैन लगाने की मांग की और कहा कि ‘ये फिल्म भगवान राम और रावण को भी किसी वीडियो गेम के किरदार की तरह दिखाती है. लेटर में यह भी कहा गया कि फिल्म के डायलॉग देश और दुनिया में हर भारतीय की भावना आहत करने वाली हैं.

‘आदिपुरुष’ पर मचे हंगामे ने फिल्म को लेकर जनता का जायका बिगाड़ दिया है.फिल्म के घटते कलेक्शन को देखकर ये क्लियर हो गया है कि लोग अब इस फिल्म में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग की रफ्तार भी सुस्त होती जा रही है. ऐसे में 600 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर मुनाफा कमाना टेढ़ी खीर साबित हो रहा है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button