chhattisgarhछत्तीसगढ़दुर्ग

केंद्र सरकार की मनमानी के विरोध में यहाँ निकाली जाएगी महारैली, अरविंद केजरीवाल एवं भगवंत मान जी करेंगे शिरकत…

दुर्ग ग्रामीण / दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में संजीत विश्वकर्मा के नेतृत्व में 2 जुलाई बिलासपुर में होने वाली महारैली को लेकर बैठक की गई, जिसमें प्रत्येक बस के पी ओ सी और सभी ब्लॉक अध्यक्ष सर्कल इंचार्ज वार्ड अध्यक्ष को महारैली में जाने वाले लोगों लिए सुविधाओं का ध्यान देने हेतु प्रशिक्षण दिया गया।

केंद्र सरकार द्वारा की जा रही मनमानी के विरोध में बिलासपुर में निकाली जा रही महारैली जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जी शिरकत कर रहे हैं। साथ ही इस महारैली में एक लाख से अधिक लोगो के पहुंचने की संभावना है। साथ ही छत्तीसगढ़ के प्रदेश वासियों से अपील है कि एक बार हमारे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के इस महारैली में शामिल होने के लिए बिलासपुर जरूर पहुंचे।

केंद्र सरकार की मनमानी के विरोध में यहाँ निकाली जाएगी महारैली, अरविंद केजरीवाल एवं भगवंत मान जी करेंगे शिरकत...

इस मीटिंग में आम आदमी पार्टी के जिला सचिव संजीत विश्वकर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष बबलू कुर्रे, अन्य ब्लॉक अध्यक्ष, वार्ड प्रभारी, सक्रिय कार्यकर्ता असलम खान, श्रीमती तांडी, अशोक चंद्राकर, राजेन्द्र देशमुख, भारती साहू, रवि देशलहरे, भागीरथी बंजारे, मोहसिन अहमद, संतोष नाग, ओमप्रकाश धीवर एवं आभास लोनहारे सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button