छत्तीसगढ़

तेलंगाना से आ रहे है मेहमान…

आप अभी को जानकर खुशी होगी कि छत्तीसगढ़ सरकार की गौठान और गोधन न्याय योजना से गांवों में स्वावलंबन और आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा मिला है। गौठान और गोधन की सफलता ने देश के सभी राज्यों का ध्यान छत्तीसगढ़ की ओर खींचा है। छत्तीसगढ़ सरकार की सुराजी गांव योजना के तहत गांवों, एवं शहरों में स्थापित गौठान तथा गोधन न्याय योजना के समन्वय से गौठानों में संचालित आयमूलक गतिविधियों को देखने के लिए कल दिनाँक 14 जून 2023, बुधवार को तेलंगाना राज्य से प्रगतिशील कृषक, अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि जन दुर्ग आ रहे है..

तेलंगाना से आये हुए मेहमान दुर्ग शहर के पुलगांव में स्थित गौठान का भ्रमण कर वहां नवनिर्मित आसवन ईकाई, वर्मी कम्पोस्ट उत्पादन ईकाई, गोबर से दीया निर्माण, मछली पालन, एवं महिला स्व-सहायता समूह द्वारा संचालित विभिन्न गतिविधियों के बारे में गौठान की महिला समूहों से विस्तार से चर्चा कर जानकारी लेंगे..
आप सभी वरिष्ठ पत्रकारों, सम्मानित न्यूज रिपोर्टरों से आग्रह है तेलंगाना से आये हुए मेहमान एवं गौठान की विभिन्न गतिविधियों को देखने एवं मार्गदर्शन देने दिनाँक 14 जून 2023, बुधवार को शाम 4 बजे पुलगांव स्थित गौठान में उपस्थित होवे..

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button