छत्तीसगढ़रायपुर

‘शराब घोटाले में मेरा नाम जोड़ने की कोशिश हो रही’:भूपेश बघेल बोले- ED और डिस्टलरों के बीच सांठगांठ; अब ACB करेगी मामले की जांच…

रायपुर / छत्तीसगढ़ में ED की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, झूठा केस बनाकर काम कर रही है। हमने ED को बीजेपी के एजेंड के रूप में काम करना बताया था, वो सही है। अब घोटालों में मेरा नाम जोड़ने की कोशिश हो रही है। बीजेपी ईडी को अपने अधीनस्थ संस्था के रूप में देखती है। और षड्यंत्र कर रही है।

भूपेश बघेल ने कहा, ED और डिस्टलरों के बीच सांठगांठ हो चुकी है। क्योंकि बिना एक्साइज ड्यूटी दिए शराब बेचने के बाद भी डिस्टलरों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। या फिर बीजेपी डिस्टलरों को बचा रही है। इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ACB इस मामले में जांच करेगी। विधि विशेषज्ञों से हम सलाह ले रहे हैं, जल्द इसके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जाएगी।

जज के सामने खुदकुशी की धमकी देकर अनवर ढेबर ने कहा था CM और उनके परिवार का नाम लेने का दबाव बना रही ED

छत्तीसगढ़ में 2 हजार करोड़ के शराब घोटाले के मामले में ईडी की टीम ने कारोबारी अनवर ढेबर को कोर्ट में पेश किया था। यहां कोर्ट में जज के सामने अनवर ढेबर ने ईडी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए खुदकुशी की धमकी देकर ये आरोप लगाया था कि ईडी उन्हे प्रताड़ित कर रही है। और भूपेश बघेल और उनके परिवार के सदस्यों का नाम लेने के लिए दबाव बना रही है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं खुदकुशी कर लूंगा। और ED उसकी जिम्मेदार होगी। बुधवार को कोर्ट ने अनवर ढेबर की रिमांड 5 दिन और बढ़ा दी है। हालांकि इस दौरान पारिवारिक सदस्यों से मिलने की अनुमति भी कोर्ट ने दी है।

हिमाचल से ढलान में उतरी बीजेपी अब समुद्र किनारे पहुंच गई है – सीएम

कर्नाटक एग्जिट पोल में कांग्रेस को बहुमत मिलते दिख रहा है। जिसको लेकर भूपेश बघेल ने कहा कर्नाटक में शुरू से ही पता था कि वहां पर भारतीय जनता पार्टी के 40 पर्सेंट वाली सरकार जा रही है और कांग्रेस आ रही है। वो भी भारी बहुमत के साथ। एग्जिट पोल उसी को मुहर लगा रहे हैं। जो यहां होने जा रहा है। बीजेपी हिमाचल में ढलान से उतरने के बाद अब समुद्र के किनारे पहुंच गई है।

कुमारी सेलजा द्वारा ली जा रही मैराथन बैठकों को लेकर भूपेश बघेल ने कहा, चुनाव है और चुनावी चर्चा हुई है। मंत्रियों से भी अलग-अलग विभागों को लेकर बात की गई। राजनीतिक चर्चा हुई है। अपने अपने कार्यों को लेकर मंत्रियों से जानकारी ली गई है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button