मनोरंजन

Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही सलमान खान की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन, बाकी दिनों का सोच; हिल जाएगा दिमाग

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection: सलमान खान  (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) फिल्म जैसे ही सुबह रिलीज हुई तब से लगातार सोशल मीडिया इस फिल्म को लेकर भरा पड़ा है. हर तरफ इस फिल्म की चर्चा है. सलमान खान के फैंस इस फिल्म को ब्लॉगबस्टर बता रहे हैं तो वहीं मूवी रिव्यू में फिल्म थोड़ी पिछड़ती जरूर नजर आई. लेकिन भाईजान की इस फिल्म का बज बीते कई दिनों से बना हुआ है लिहाजा, ईद पर रिलीज और फिल्म का बज दोनों का ही फायदा इस फिल्म को जरूर मिलता दिख रहा है. वहीं अब इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. जानिए सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने अब तक कितना कलेक्शन किया.

दिनभर किया इतना कलेक्शन

Sacnilk के मुताबिक फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने दिन के शोज से करीबन 12 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि ये अनुमानित आंकड़े हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी नाइट शो के बाद इन आंकड़ों में बदलाव हो सकता है.

5700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर हुई रिलीज

भाईजान की ये फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 5700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर हुई रिलीज रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज होने से पहले यहां तक कि कई ट्रेड एनालिस्ट ने सुबह से ही इस फिल्म को लेकर अपना अनुमान बता रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म पहले दिन करीबन 15 से 18 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. ऐसे में जो अनुमानित आंकड़े आए हैं वो कहीं ना कहीं ट्रेड एनालिस्ट के दावों को साबित कर रहे हैं. लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दी होगा.

मल्टीस्टारर है फिल्म

सलमान खान की इस फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, बॉक्स विजेंद्र के अलावा कई और कलाकार है. सितारों से सजी इस फिल्म का प्रमोशन सलमान खान ने जमकर किया है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ईद पर रिलीज होना और फिर वीकेंड का इस फिल्म को भरपूर फायदा मिल सकता है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button