मनोरंजन

Famous K-Dramas: कोरियन ड्रामा के हैं शौकीन! तो हाई-स्कूल रोमांस पर बनीं इन वेब सीरीज को बिल्कुल ना करें मिस, आज से करें देखना शुरू….

K-Drama List: कोरियन ड्रामा का क्रेज हर दिन लोगों में बढ़ता जा रहा है. के-ड्रामा की यूनीक कहानी और कैरेक्टर्स लोगों के दिलों को छू रहे हैं, ऐसे में हर कोई नए-नए वेब शोज देखना चाहता है. अगर आप भी वीकेंड पर घर बैठे कुछ नया और मजेदार देखना चाहते हैं तो आज से ही के-ड्रामा देखना शुरू कर सकते हैं. यहां कुछ हाई-स्कूल रोमांस वेब सीरीज के नाम बताए जा रहे हैं.

Extraordinary You: इस कोरियन शो में एक हाई स्कूल स्कोलर लड़की की कहानी को दिखाया गया है. जो खुद को एक कॉमिक की कैरेक्टर मान लेती है और उसे अन्य कैरेक्टर से प्यार हो जाता है. लेकिन दोनों साथ नहीं हो पाते हैं और अपनी किस्मत को कोसते हुए दिखाई देते हैं.

Angry Mom: यह शो एक मां और बेटी की कहानी है. इस कहानी में कई दूसरे स्कूली स्टूडेंट्स की इमोशनल कहानियां भी दिखाई गई हैं.

Reply 1997: यह शो एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपनी बचपन की दोस्त और पड़ोसी से  बचपन से प्यार करता है. जैसे-जैसे वह हाई स्कूल तक पहुंचता है उसकी फीलिंग्स और गहरी हो जाती हैं. इस कहानी में एक लड़के अपने बचपन की दोस्त के लिए जो फीलिंग्स है उसे एक अलग ही लेवल पर दिखाया गया है.

Love Alarm: यह कोरियन ड्रामा हाई स्कूल लव ट्राइंगल स्टोरी है. इस शो में हाई-स्कूल स्टूडेंट्स के खूब सारे इमोशन्ल को दिखाया गया है. इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

Famous K-Dramas: कोरियन ड्रामा के हैं शौकीन! तो हाई-स्कूल रोमांस पर बनीं इन वेब सीरीज को बिल्कुल ना करें मिस, आज से करें देखना शुरू....

School 2013: यह कहानी एक बुरी रैंक पाने वाले स्कूल की है. जहां कई सारे बच्चों का भविष्य और उनकी जिंदगी को दिखाने की कोशिश की गई है.

School 2017: यह शो एक लड़का और लड़की के इर्द-गिर्द घूमता है. दोस्ती से लेकर प्यार की कहानी को इस शो में दिखाया गया है. स्कूल सीरीज का यह पार्ट ज्यादा काफी सॉफ्ट कहानी को दिखाता है.

Highschool-Love On: अगर आप हाई स्कूल ड्रामा में कुछ फैंटेसी से जुड़ा देखना चाहते हैं तो यह वेब शो एकदम परफेक्ट है. इस शो में लव ट्रायंगल भी जोड़ा गया है.

Moments of 18: इस सो में एक ऐसे लड़के की कहानी को दिखाया गया है जो अपनी लाइफ में काफी परेशान है. वह एक नए स्कूल में शिफ्ट हो जाता है, जहां उसे एक लड़की की अटेंशन मिलती है लेकिन वह लड़की, लड़के के पास्ट में ज्यादा ध्यान देती है. फिर कहानी ऐसे घूमती है कि दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार वाली फीलिंग्स आ जाती हैं.

Famous K-Dramas: कोरियन ड्रामा के हैं शौकीन! तो हाई-स्कूल रोमांस पर बनीं इन वेब सीरीज को बिल्कुल ना करें मिस, आज से करें देखना शुरू....

Best Mistake: यह शो एक ऐसी लड़की और लड़के की कहानी है. जहां लड़की एक स्टॉकर से बचने के लिए एक लड़के की फोटो पोस्ट कर दजेती है. बस इसी के बाद से लड़का-लड़की के बीच लव और हेट का रिलेशनशिप शुरू हो जाता है.

Cheer Up: यह वेब सीरीज दो स्ट्रीट डांस क्लब के लीडर्स की है. जहां खूब सारे डांस के साथ दो लोगों के बीच के प्यार को पनपते हुए देखा जा सकता है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button