अपराधछत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ में मेला घूमने आई 24 वर्षीय युवती से 7 आरोपियों ने किया सामूहिक बलात्कार, एक नाबालिग भी शामिल…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में मेला घूमने गई युवती के साथ 7 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने सात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। घटना दरभा थाना क्षेत्र के मावलीपदर की है। जानकारी के मुताबिक, घटना बीते शनिवार के रात की है। 24 वर्षीय पीड़िता 4 मार्च की रात को परिजनों के साथ मावलीपदर में पारंपरिक मेला देखने गई थी।

इस दौरान परिजन मेले में घूम रहे थे और पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ पास में ही लगे खाने के स्टॉल में खाना खाने गई थी। यहां पर पहले से सात आरोपी मौजूद थे। युवती को अकेला पाकर उसके भाई को डरा धमकाकर भगा दिया, जिसके बाद युवती के मुंह मे हाथ रख जबरन अपने साथ झाड़ियों में ले गए। यहां पर आरोपियों ने बारी बारी से युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस शर्मनाक वारदात के बाद सभी पांचो आरोपी मौके से भाग निकले।

इधर युवती का छोटा भाई अपने परिजनों के पास आकर इस घटना के बारे में जानकारी दी। परिजन जब अपनी बेटी को ढूंढने लगे तो 2 घंटो बाद रोते हुए उनकी बेटी झाड़ियों के पास मिली। पांच मार्च की सुबह परिजन और पीड़िता दरभा थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दुलगो पोडियामी 35 वर्ष, आयतु मड़कामी 25 वर्ष, कुम्मा कवासी 25 वर्ष, बुधराम मड़काम 20 वर्ष सहित एक नाबालिग को पकड़ा गया। 2 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश जारी है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button