छत्तीसगढ़रायपुर

मुख्यमंत्री ने डोंगरगढ़ में सी-मार्ट का किया शुभारंभ…

रायपुर 

मुख्यमंत्री ने डोंगरगढ़ में सी-मार्ट का किया शुभारंभ...मुख्यमंत्री ने डोंगरगढ़ में सी-मार्ट का किया शुभारंभ...मुख्यमंत्री ने डोंगरगढ़ में सी-मार्ट का किया शुभारंभ...मुख्यमंत्री ने डोंगरगढ़ में सी-मार्ट का किया शुभारंभ...मुख्यमंत्री ने डोंगरगढ़ में सी-मार्ट का किया शुभारंभ...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज डोंगरगढ़ में सी मार्ट का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री के समक्ष 60 हजार रुपये की खरीददारी के साथ सी मार्ट का शुभारंभ हुआ। महिला एवं बाल विकास विभाग, शिक्षा विभाग एवं आदिम जाति कल्याण विभाग ने अपने विभाग की जरूरत के लिए की खरीददारी। इसे पूजा सामग्रियों के लिए खास तौर पर खोला गया है। पूर्व में ट्रायल के दौरान एक सप्ताह में 70 हजार रुपए की बिक्री हुई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां माता बम्बलेश्वरी जी के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को कई प्रकार के अच्छे सामानों की खरीदारी करने का अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि डोंगरगढ़ मां बम्बलेश्वरी माता का विशेष महत्व है। यहां प्रतिदिन हजारों की संख्या में दर्शनार्थी और श्रद्धालु आते हैं। इन सभी को छत्तीसगढ़ी परंपरागत सामग्रियों की खरीदी का मौका मिलेगा । यहां सी मार्ट में माता की चुनरी, प्रसाद ,पूजन सामग्री ,मां बमलेश्वरी की फोटो, सहित छत्तीसगढ़ी व्यंजनों, आचार,पापड़,बड़ी सहित परंपरागत छत्तीसगढ़ी उत्पाद का स्टॉक रखा गया है।

 

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button