अपराधछत्तीसगढ़

गरबा पंडाल में विवाद के बाद मर्डर, चाकूबाजी से मची अफरातफरी…

कोरबा। जिले के बालको नगर सेक्टर- 3 में देर रात डांडिया पंडाल में हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वहीं 2 युवक घायल हो गए हैं, जिसमें से एक की हालत गंभीर है।बालको नगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बालकोनगर थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि मिनीमाता स्कूल से लगे सेक्टर-3 के मैदान में डांडिया का आयोजन किया जा रहा है। यहां सोमवार रात परसाभाठा और बेला कछार के युवकों के बीच विवाद हो गया था। इसी का बदला लेने के लिए मंगलवार रात करीब 11.30 से 12 बजे के बीच बेला कछार के युवक यहां पहुंचे और परसाभाठा के युवकों के साथ गालीगलौज करने लगे। जल्द ही ये विवाद मारपीट में बदल गया।

बेला कछार के युवकों ने दूसरे गुट के युवकों के साथ चाकूबाजी कर दी। ये देख मौके पर अफरातफरी मच गई। लोगों ने तुरंत घायलों को बालको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक अमित कुमार (20 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया। वहीं 2 युवक घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है। मृतक अमित कुमार के पिता परसाभाठा में किरण वॉच सेंटर चलाते हैं। जांच अधिकारी राकेश मिश्रा ने बताया कि फिलहाल सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button