अपराधदेश

दलित छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केस दर्ज…

गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना मुरादनगर क्षेत्र के आरडी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केस दर्द किया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वीडियो में दिख रहा है कि एक दलित छात्र की पिटाई के दौरान उसे अभ्रद शब्द बोले जा रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद थाना मोदीनगर क्षेत्र में दलित समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया और थाने में तहरीर दी.

वीडियो में पिटता हुआ दिख रह छात्र मुरादनगर दुहाई में पढ़ना वाला रोहन है, दलित समाज से आता है. रोहन का किसी बात को लेकर हिमांशु से विवाद हो गया, जिसके बाद उसे जाति सूचक शब्द कह गये और हिमांशु ने अपने साथियों के साथ मिलकर रोहन की बेरहमी से पिटाई कर दी.

इस बात से लेकर दलित समाज में रोष है. दलित समाज जल्द से जल्द अन्य की मांग कर रहा है. साथ ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की मांग कर रहा है. दलित समाज का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए.

इस मामले में एसपी देहात डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक लड़के की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो की जांच करके इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है, जिसकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इन आरोपियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जा रही है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button