अपराधछत्तीसगढ़

पति ने कमरे में बंद कर इतना मारा कि हो गई पत्नी की मौत…

धमतरी / धमतरी जिले के ग्राम जंवरगांव में मंगलवार तड़के एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई। घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र की है। पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आसपास के लोगों के भी बयान लिए जा रहे हैं। शुरुआती जांच में गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आ रही है।

अर्जुनी थाना प्रभारी गगन बाजपेयी ने बताया कि मृतका का नाम इंद्राणी साहू (36 वर्ष) था। उसके पति भूपेंद्र साहू (40 वर्ष) ने सोमवार रात 11 बजे से 12 बजे के बीच उसके साथ जमकर मारपीट की थी, जिसे उसके बच्चों ने देख लिया था। इसके बाद उसने पत्नी को कमरे में बंद कर दिया। इंद्राणी के पिता टीका राम साहू जो ग्राम गागरा में रहते हैं, उन्होंने बताया कि रात में उनके 8 साल के नाती का फोन आया था। उसने बताया कि पापा ने मां के साथ मारपीट कर उसे कमरे में बंद कर दिया है, इसलिए जल्दी आओ।

टीका राम ने बताया कि थोड़ी देर बाद फिर नाती का फोन आया कि मां को जिला अस्पताल ले जा रहे हैं। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बेटी इंद्राणी साहू को मृत घोषित कर दिया। महिला के चेहरे पर लाल और नीले निशान हैं। वहीं गले पर भी गहरा निशान है। इससे गला घोंटकर उसकी हत्या किए जाने का शक है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा।

पुलिस ने इंद्राणी के पति को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी गगन बाजपेयी ने कहा कि भूपेंद्र साहू पेशे से ठेकेदार है। वहीं उसकी पत्नी घर में ही किराना दुकान चलाती थी। दोनों के दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 8 और 5 साल है। इन दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। आरोपी भूपेंद्र साहू को शराब पीने की भी लत है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button