अपराधछत्तीसगढ़

गद्दे में लिपटी हुई मिली एक युवती की लाश, राहगीरों ने पुलिस विभाग को दी जानकारी…

गरियाबंद। जिले के पांडुका और छूरा थाने के सीमा पर मां जतमई धाम के पहले घाट के पास मंगलवार को 30 फिट गहरे गड्ढे में गद्दे में लिपटा युवती का शव जिसमें बदबू आ रहा थी, उसे राहगीरों ने देखा और घटना की जानकारी पुलिस विभाग को दी। लेकिन घटना स्थल पांडुका और छूरा थाने के बीच होने के चलते दोनो थाना स्टाप और एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच गए।

ज्ञात हो कि जतमई मंदिर घाट में तीस फिट गहरे गढ़े में एक लाश जिसे गद्दे में लपेटकर फेका गया था उसे राह चलते राहगीरों के द्वारा देखा गया। लेकिन लाश ज्यादा गहरा में होने के चलते उसे निकालने में काफी परेशानी हुआ लेकिन बड़ी मुश्किल से गद्दे में लिपटे शव को बाहर निकाला जा सका और डॉक्टरों की टीम की उपस्थिति में गद्दे को खोलते हुए युवती को बाहर निकाले जिसे अज्ञात युवती की लाश के रूप में शिनाख्त किया गया।

प्रथम दृष्टि में मौत 2 से 3 दिन पुरानी बतायी जा रही है लाश जिसे बदबू आने से राहगीरों को लाश का पता चला। मिले शव के बारे में एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि मृतिका का शिनाख्त डॉक्टरों की उपस्थिति में किया गया है जो प्रथम दृष्टिकोण में हत्या का मामला लग रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बद ही हत्या की पुस्टि हो जाएगी।पुलिस की अपील है कि कृपया अपने आसपास के ग्रामों में पता कर.. पता चलने पर थाना पाण्डुका जिला गरियाबंद को सूचित करने का कष्ट करें।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button