अपराधदेश

कॉन्स्टेबल को कार ने उड़ाया,साथी बोला- चेहरे पर लाइट पड़ी, देखा तो सामने टॉप स्पीड में कार थी…

भोपाल / भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने कॉन्स्टेबल को उड़ा दिया। कॉन्स्टेबल को मल्टीपल फ्रेक्चर आए हैं। उसके साथ खड़े 3 अन्य पुलिसकर्मी इधर-उधर भाग गए तो जान बच गई।

बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के पास 17 सितंबर को हुई इस घटना का वीडियो सोमवार रात को सामने आया है। घटना के बाद ड्राइवर कार लेकर भाग निकला। बाद में पुलिस ने कार जब्त कर ली। चालक की तलाश जारी है।

क्या हुआ था उस रात, इसे लेकर भास्कर से घायल कॉन्स्टेबल धर्मराज मेहरा के साथी राकेश महेरा ने बात की…

रात 12 बजे की बात है। मैं और धर्मराज नारायण नगर से बागसेवनिया थाने की ओर आ रहे थे। हम बाइक पर थे। रास्ते में दो संदिग्ध नजर आए, तो उनसे पूछताछ करने लगे। पता चला दोनों भी एयरपोर्ट के CISF जवान हैं।

हम उनसे बात करने लगे। मैं बाइक पर ही बैठा रहा। धर्मराज उनसे बात ही कर रहे थे, तभी मेरे चेहरे पर अचानक से तेज लाइट पड़ी।देखा तो सामने से तेजी से कार आ रही थी।

मैं तुरंत बाइक से दूसरी तरफ कूद गया। बाकी दोनों लोग भी इधर-उधर हो गए, लेकिन धर्मराज कार की चपेट में आकर 15 फीट दूर फिंक गए। हम संभले, तब तक ड्राइवर कार भगा ले गया।

धर्मराज बेहोश हालत में पड़े थे। उन्हें पास के ही हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन हालत ज्यादा सीरियस होने पर हम उन्हें फिर नोबल अस्पताल ले गए। वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। धर्मराज नरसिंहपुर के रहने वाले हैं। एक बेटा और एक बेटी है।

संभलने का मौका भी नहीं मिला –

घटना के CCTV फुटेज अब सामने आया है। VIDEO में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी बाइक पर बैठा है। बाकी तीन लोग खड़े हैं। इतने में कार तेजी से गुजरी। चारों सिपाही कुछ समझ पाते, इससे पहले कार ने बाइक को टक्कर मारते हुए एक सिपाही को चपेट में ले लिया। घटना के बाद से आरोपी ड्राइवर फरार है। बताया जा रहा है कि उसने कार किराए से ली थी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button