मनोरंजन

सारा अली खान क्यों खोईं ’केदारनाथ’ की यादों में, सुशांत सिंह राजपूत को कर रहीं मिस…

Sara Ali and Sushant Singh. सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा का मस्ती भरा अंदाज सभी को पसंद भी आता है. हाल ही सारा अली खान ने एक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वे अपनी फिल्म ’केदारनाथ’ के लुक में नजर आ रही हैं.

उन्होंने वैसा ही आउटफिट कैरी किया है, जैसा उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान पहना था. फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कई बार रिपीट करना जिंदगी वापस जीने जैसा होता है.

सारा अली खान की यह फोटो देखकर लग रहा है कि वे अपने बीते दिनों की यादों में खो गई हैं. इस फोटो में उनकी शूटिंग का एक फोटो दिख रहा है, जिसके साथ उन्होंने उसी आउटफिट में फोटो खिंचवाया है.

इस फोटो में वे पर्पल कलर के कुर्ते में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने येलो कलर पटियाला कैरी किया हुआ है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘डिसाइडेड टू रिपीट माय केदारनाथ वार्डरॉब, समटाइम रिपीटिंग इज दि क्लोसेस्ट टू रिलिविंग.

सुशांत को करती हैं मिस –

बता दें कि केदारनाथ सारा अली खान की पहली फिल्म थी. इस फिल्म में वे सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं. सारा आज भी सुशांत के साथ शूटिंग के दिनों को मिस करती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सुशांत के साथ अपना एक फोटो शेयर किया था.

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था कि पहली बार कैमरा फेस करने से लेकर पहली बार टेलिस्कोप के जरिए चांद और जुपिटर देखने तक…बहुत कुछ आपके कारण पहली बार किया था. उन्होंने सुशांत का थैंक्स कहते हुए लिखा था कि इतनी सारी प्यारी यादें देने के लिए शुक्रिया.

उन्होंने आगे लिखा था, आज जब आसमान में पूरा चांद है तब मुझे यकीन है कि आप वहां अपने पसंदीदा सितारों के बीच होंगे और पहले से ज्यादा चमक रहे होंगे.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button