छत्तीसगढ़भिलाई

भिलाई मेयर नीरज पाल के साथ विद्यार्थियों ने देखी फिल्म गांधी…

भिलाई नगर/ जिले में हमर तिरंगा कार्यक्रम के तहत 21 अगस्त से छविगृहों में प्रसिद्ध फिल्म गांधी का प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न शासकीय एवं निजी विद्यालयों के विद्यार्थी फिल्म देखने पहुंच रहे है इस प्रदर्शन को लेकर विद्यार्थियों में अत्यंत उत्साह देखा गया।

बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए पीवीआर सूर्या मॉल में महापौर नीरज पाल व जिला अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर के साथ महापौर परिषद के सदस्य संदीप निरंकारी, एकांश बंछोर, मीरा बंजारे, लालचंद वर्मा, चंद्रशेखर गवई, पार्षद हरिओम तिवारी अभिषेक मिश्रा एवं अंजू सिन्हा आदि उपस्थित हुए।

सभी ने बच्चों के साथ फिल्म देखी तथा फिल्म समाप्ति पर मेयर ने बच्चों में ऊर्जा का संचार किया। उन्होंने कहा कि सभी बच्चे गांधीजी से प्रेरणा लेकर उनके आदर्शों को अपने जीवन में उतार अपना जीवन सफल बनाएं तथा खूब परिश्रम कर अच्छी शिक्षा दीक्षा प्राप्त कर जीवन लक्ष्य को प्राप्त करें।

इस अवसर पर कृष्णा पब्लिक स्कूल के बच्चे तथा शिक्षक गण मौजूद रहे। पीवीआर सूर्या मॉल में महात्मा गांधी जी के विचारधारा पर आधारित फिल्म ” गांधी ” स्कूली बच्चों को दिखाई गई। हमर तिरंगा कार्यक्रम के अंतर्गत कृष्णा पब्लिक स्कूल के बच्चों के साथ फिल्म का उत्साह बढ़ाने महापौर नीरज पाल विशेष रूप से उपस्थित हुए।

फिल्म समाप्ति पर उन्होंने बच्चों को महात्मा गांधी जी के विचारों को बच्चों के साथ साझा करते हुए बच्चों में ऊर्जा का संचार किये और गांधी जी से प्रेरणा लेकर उनके आदर्शों पर चलकर सफल बनने प्रेरित किये।

पीवीआर में भिलाई के कृष्णा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने फिल्म को रुचि पूर्वक देखा तथा गांधी फिल्म के संबंध में अपने विचारों को मेयर के समक्ष रखा। पाल ने बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button