छत्तीसगढ़दुर्घटना

सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह सुन हैरान रह गयी पुलिस…

जांजगीर-चांपा। जिले से दिल को झकझोर कर देने वाली एक खबर सामने आई है. यहाँ सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फ़िलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. इस घटना के बाद मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नैला उप थाना क्षेत्र की है, जहां स्कूल ड्रेस में मासूम की फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। नैला पुलिस के अलावा एएसपी अनिल सोनी भी मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं, इसलिए पुलिस उनका बयान नहीं ले पाई। छोटे से बच्चे ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी रीना कुजूर के मुताबिक 12 साल का बेटा अनुभव शासकीय मिडिल स्कूल में कक्षा 7वीं में पढ़ता था। शुक्रवार सुबह उसके घर के सभी सदस्य काम पर निकल गए थे। लेकिन जब घर के लोग वापस लौटे तो सबसे पहले मासूम को फांसी के फंदे पर लटके हुए दादी ने देखा तो सदमे में आ गई। कुछ ही देर में जब घर के सभी सदस्य मौके पर पहुंच गए। आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया, और फिर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button