अंतरराष्ट्रीय

बाइडेन के बेटे के लैपटॉप से मिली शर्मसार करने वाली तस्वीर, प्रदर्शनकारी ने प्रेसीडेंट से पूछ लिया सवाल

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की कुछ ऐसी हरकतें सामने आई हैं जो उन्हें भारी मुसीबत में डाल सकती हैं। हंटर की तस्वीरें और वीडियो कई वेबसाइओं पर तैर रहे हैं। इनके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह सभी तस्वीरें और जानकारियां बाइडेन के मोबाइल और लैपटॉप से सामने आई हैं।

सीक्रेट सर्विस ने भी सोमवार को इसके बारे में पुष्टि की। इसके मुताबिक हंटर बाइडेन के आईक्लॉउड अकाउंट से जो भी सामग्री सामने आई है, उस पर नजर रखी जा रही है। वहीं जो बाइडेन को उस वक्त शर्मनाक हालात का सामना करना पड़ा जब भाषण देते वक्त एक प्रदर्शकारी ने उनसे इस बारे में सवाल पूछ लिया।

तब राष्ट्रपति नहीं थे बाइडेन

प्रदर्शनकारी ने उसने पूछा कि क्या वह अपने बेटे के लीक फोटो और वीडियो के बारे में जानते हैं? इस पर प्रेसीडेंट उसे चुप होने को बोलते हैं। गौरतलब है कि आरोप यह भी हैं कि जो बाइडेन के बेटे ने सेक्स वर्कर्स के ऊपर लाखों रुपए खर्च किए थे। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है पांच महीने के अंदर ही करीब 24 लाख रुपए उड़ा गए थे।

यह खर्च नवंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच किए गए थे। उस वक्त बाइडेन अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं थे। गौरतलब है कि कुछ हैकर्स ने दावा किया था कि उन्होंने जूनियर बाइडेन का फोन हैक कर लिया है और उन्हें इससे आपत्तिजनक तस्वीरें और फोटोज मिले हैं। यह फोटोज कई वेबसाइट्स पर भी लगी थीं, हालांकि बाद में उन्हें हटा लिया गया।

लैपटॉप और फोन से लीक हुआ डाटा

बताया जाता है कि यह सारा डाटा हंटर बाइडेन के बेटे के उस लैपटॉप से मिले थे, जिसे उन्होंने मरम्मत के लिए दिया था। वहां उनके लैपटॉप से डेटा चोरी होने की बातें सामने आ रही हैं। सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि वह मामले पर नजर रखे हुए हैं।

हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई बयान जारी करने से इंकार किया, क्योंकि मामला अभी निगरानी में है। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले भी हंटर बाइडेन का एक और वीडियो सामने आ चुका है। इसमें वह बाथ टब में बैठकर ड्रग्स ले रहे थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button