अपराधछत्तीसगढ़जुर्म

ब्रेकिंग: 2 बच्चों को पहले तालाब के पानी मे डुबाकर हत्या, फिर खुद लगा ली फांसी…

रायगढ़। रायगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर किसान ने अपने दो मासूम बच्चों को पानी मे डुबाकर मार डाला है, फिर खुद भी पेड़ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना चक्रधरपुर थाना क्षेत्र की है। चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भूईयापाली उड़ीसा बार्डर निवासी 35 वर्षीय नरेश गुप्ता खेती का काम करते है।

तीन वर्षीय एक बेटी सिम्मी व 5 वर्षीय बेटा शौर्य है। आज दोपहर करीबन 12 बजे नरेश गुप्ता अपनी पत्नी को तालाब में नहाने जाने की बात कह के घर से निकला। साथ मे दोनो बच्चो को भी नरेश साथ ले गया। काफी टाइम तक जब नरेश वापस नही आया तो उसकी पत्नी ने अपने जेठ के बच्चो को उन्हें खोजने भेजा।

नरेश के भतीजे उसे खोजते हुए गांव के बाहर उड़ीसा जाने के मार्ग पर स्थित डबरी तालाब में पहुँचे तब उन्होंने पहले सिम्मी की लाश पानी मे दिखाई दी। उसके बाद उन्हें शौर्य की भी लाश दिखाई दी। नरेश की चप्पल पास ही पड़ी हुई थी। उसके भतीजे उसे खोजते हुए आगे बढ़े तो उन्हें थोड़ी दूर पर नरेश की लाश पेड़ पर फांसी पर लटकती हुई मिली।

बच्चो ने घर वालो को इसकी जानकारी दी। घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुँच कर शव को फंदे से नीचे उतारा व पंचनामा के लिए भेज दिया। इस संबंध में चक्रधरनगर थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने बताया कि चूंकि किसान नरेश की पत्नी अपने पति व दोनो बच्चो की मौत से सदमे में है।

लिहाजा उससे पूछताछ नही की गई है । जिससे किसान द्वारा यह कदम क्यो उठाया गया यह फिलहाल पता नही चल पाया है। गांव वालों से भी पूछताछ में कोई पुख्ता कारण नही पता लग पाया है और न ही कोई सोसाइड लेटर ही मिला है। कारणों की जांच में पुलिस जुटी हुई है जिसके बाद कारणों का खुलासा किया जाएगा।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button