अपराध

बर्थडे पार्टी में नाचने को लेकर हुआ विवाद, युवकों ने प्राइवेट पार्ट में डाला टॉर्च…

गोपालगंज। गोपालगंज में 48 साल के व्यक्ति ने बर्थडे पार्टी में नाचने से मना किया तो दबंग हैवानियत पर उतर आए। उसे पकड़कर खेत में ले गए। पहले पीटा और प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया। युवक की हालत बिगड़ी तो परिवार वाले इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचा।

जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया, लेकिन परिजनों ने उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। यहां ऑपरेशन कर टॉर्च को बाहर निकाला गया। गोपालगंज। गोपालगंज में 48 साल के व्यक्ति ने बर्थडे पार्टी में नाचने से मना किया तो दबंग हैवानियत पर उतर आए।

उसे पकड़कर खेत में ले गए। पहले पीटा और प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया। युवक की हालत बिगड़ी तो परिवार वाले इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचा। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया, लेकिन परिजनों ने उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। यहां ऑपरेशन कर टॉर्च को बाहर निकाला गया।

पीड़ित ने कहा कि पांचों द्वारा पहले पिटाई की गई। इसके बाद पैंट खोल कर टॉर्च डाल दिया। उसका मुंह बंद रखने के लिए हत्या करने की धमकी भी दी और फरार हो गए। पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा और पूरी आपबीती परिजनों से सुनाई।

इसके बाद परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। परिवार ने उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां ऑपरेशन के बाद पेट से टॉर्च निकाला गया। मामले में थाने में पीड़ित ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button