छत्तीसगढ़

छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा ” मेरे जाने के बाद मेरे माता पिता को समझ मे आएगी मेरी कीमत” और लगा ली फाँसी…

बिलासपुर । आईटीआई कर रहे छात्र ने मोबाइल में मैसेज लिख कर आत्महत्या कर ली। छात्र के द्वारा रोशनदान में फांसी लगा कर आत्महत्या की है। मरने से पूर्व छात्र ने मोबाइल में मैसेज भी लिखा है, पर उसे किसी को सेंड नही किया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार घटना बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र की है। जाजंगीर जिले के पामगढ़ में रहने वाले उमेद राय का 21 वर्षीय बेटा अंकित राय आइटीआइ का छात्र है।

वह अपने मामा सीताराम के बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र स्थित घर में रह कर पढ़ाई करता था। इसके अलावा वह अपने मामा के निर्माणाधीन मकान की देखरेख भी करता था।

रविवार को उनके मामा सीताराम परिवार के साथ पामगढ़ गए थे। घर में अंकित अकेले था। अंकित ने सोमवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार की देर रात जब उनके मामा सीताराम घर आए।

इसके बाद उन्हें अपने भांजे के आत्महत्या की जानकारी मिली। उन्होंने घटना की सूचना तत्काल सरकंडा पुलिस को दी। सरकंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया।

मृतक की जेब में मिले मोबाइल पर एक मैसेज लिखा था। इसमें मेरे जाने के बाद मेरे माता-पिता को मेरी कीमत पता चलेगी लिखा था। हालांकि मैसेज को किसी को सेंड छात्र ने नही किया है। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है। आज सुबह सिम्स में शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया है।

पूछताछ में पता चलेगा घटना का कारण

सरकंडा थाना प्रभारी हरीशचंद्र तांडेकर ने बताया कि घटना के बाद अंकित के माता पिता बदहवास है। ऐसे में उनसे घटना के संबंध में पूछताछ नहीं हो पाई है।

एक-दो दिन बाद पुलिस अंकित के माता-पिता से घटना के संबंध में पूछताछ करेगी। इससे आत्महत्या का कारण स्पष्ट होगा।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button