मनोरंजन

Janhit Mein Jaari: राखी सावंत ने मजेदार अंदाज में समझाई कंडोम की अहमियत! बोलीं…

मुंबई / इस शुक्रवार को नुसरत भरुचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ रिलीज हुई है। फिल्म सेफ सेक्स और कंडोम जैसे मुद्दों पर आधारित है। ऐसे में फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के रिएक्शन भी इसे लेकर सामने आ रहे हैं।

इस कड़ी में राखी सावंत ने भी फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राखी का कहना है कि वे फिल्म देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वे कहती हैं कि फिल्म मुख्य रूप से प्रीकॉशन और कंडोम पर है।

सरकार काफी समय से लोगों को जागरूक करने के लिए एड कर रही है। ऐसे में अच्छा लग रहा है कि इस मुद्दे पर फिल्म लेकर आए हैं। राखी ने कहा कि कंडोम इस्तेमाल करना बेहद जरूरी है।

हम दो हमारे दो-राखी सावंत

राखी ने कहा कि फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। वे कहती हैं कि फिल्म मुख्य रूप से प्रीकॉशन और कंडोम पर है। सरकार काफी समय से जागरूक करने के एड्स कर रही है।

ऐसे में अच्छा लग रहा है कि इस मुद्दे पर फिल्म लेकर आए हैं। राखी ने कहा कि कंडोम इस्तेमाल करना बेहद जरूरी है। हम दो हमारे दो। इतनी महंगाई इतने टेंशन में। पुराने जमाने की तरह हम दो हमारे 11-12 नहीं होने चाहिए।

क्या है फिल्म की कहानी?

ये फिल्म सुरक्षित सेक्स और समाज के गंभीर मुद्दों पर आधारित है। फिल्म आंकड़े दिखाती है कि भारत में हर साल गर्भपात की वजह से कितनी लड़कियां अपनी जान गंवा देती हैं।  फिल्म का विषय जितना गंभीर है,

उतना ही स्ट्रॉन्ग मैसेज भी फिल्म दर्शकों तक पहुंचाती है। इसमें सुरक्षित सेक्स की अहमियत को दिखाया गया है। इसके साथ ही फिल्म इस बात पर भी जोर देती है कि जिस तरह से लड़कियों के लिए पैड खरीदना जरूरी है, उसकी तरह से कंडोम भी।

सेफ सेक्स गंभीर मुद्दा

हमारे देश में सेफ सेक्स एक बेहद गंभीर मुद्दा है, जिस पर बात करना काफी जरूरी है लेकिन कोई करता नहीं है। इस फिल्म की कहानी भी सेफ सेक्स पर ही आधारित है।

जनहित जारी फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत बरुचा ने मनोकामना त्रिपाठी का रोल निभाया है, जिसकी जिंदगी दोराहे पर आकर खड़ी हो जाती है, जहां उसे शादी और करियर के बीच में से किसी एक को चुनना है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button