छत्तीसगढ़दुर्घटना

बोरवेल में गिरे मासूम के रेस्क्यू के लिए एक्सपर्ट रवाना…. मासूम को बचाने युद्धस्तर पर चल रहा काम

जांजगीर। 10 साल का बच्चा खेलने के दौरान बोरवेल में गिर गया है। 80 फीट गहरे बोरवेल के गड्‌ढे में गिरे राहुल साहू को बचाने के लिए युद्धस्तर पर काम शुरू हो गया है। बोरवेल में बच्चे तक खाना और ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है।

सेना के एक्सपर्ट्स से भी बात की गई है। रायपुर से दो लोग रवाना हो चुके हैं। राहुल को बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है। पाइप के माध्यम से राहुल का ऑक्सीजन दिया जा रहा है।

बोरवेल से राहुल की आवाज और उसकी हलचल पूरी तरह सुनाई और दिखाई दे रही है। मालखरौदा के ग्राम पिहरीद में जिला प्रशासन की टीम तैनात। विधायक रामकुमार यादव,

कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला, एसपी विजय अग्रवाल, अपर कलेक्टर राहुल देव, जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर, एसडीएम श्रीमती रेना जमील पीएचई के ईई एस के चंद्रा सहित मौके पर सभी अधिकारी उपस्थित है।

बोरवेल में फसे बच्चे तक खाना एवं ऑक्सीजन पहुँचाया जा रहा है। रेस्क्यू जारी है। कटक और बिलासपुर से एनडीआरएफ की टीम यहा के लिए रवाना हो चुकी है। जिला प्रशासन द्वारा हर सम्भव कोशिश की जा रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा क्षेत्र के पिहारिद गांव में बोरवेल में गिरे बालक को सुरक्षित निकालने अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश।

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके पर मौजूद हैं। बोरवेल से बालक को सुरक्षित निकालने रेस्क्यू का काम तेजी से जारी है। 10 वर्षीय बालक राहुल अपने घर के पीछे बाड़ी में खेलते हुए वहां ओपन बोरवेल में गिर गया है।

12 साल का बच्चा खेल-खेल में बोरवेल में गिर गया। बच्चे को बोरवेल से निकालने की कोशिश जारी है। बोरवेल का गड्ढा 80 फीट गहरा है। हालांकि बच्चा लगभग 50 फीट की गहराई में फसा हुआ है।

मौके पर बचाव दल मौजूद है। जो लगातार बच्चे की आवाज सुन रहा है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम और तहसीलदार मौजूद हैं। जांजगीर-चांपा जिले के पिहरिद गांव का मामला है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button