मनोरंजन

आज रिलीज हो गईं ये फिल्में और वेब सीरीज, रोमांच और इमोशन्स के साथ लें इनका मजा

मुंबई  सिनेमा और वेब सीरीज देखने वालों के लिए शुक्रवार का दिन काफी खास होता है। ऐसे में आज शुक्रवार है और इस फिल्मी फ्राइडे पर रोमांच, कॉमेडी और

इमोशन से भरी कई फिल्में और वेब सीरीद आज रिलीज हो गई हैं। ये सभी मूवीज और वेब सीरीज लोगों को नया तड़का लगाने के लिए आई हैं। आज ये फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों के लिए पूरे हफ्ते का मनोरंजन लेकर आ गई हैं।

आइए आपको बताते हैं कि इस वीकेंड पर आप कौन सी फिल्म या वेब सीरीज का अपने नजदीकी सिनेमाघर या घर बैठकर टीवी पर मजा ले सकते हैं।

जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन (Jurassic World: Dominion)

हॉलीवुड फिल्मों का शौक रखने वाले दर्शकों के लिए आज का दिन काफी खास है। दरअसल आज सिनेमाघरों में जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन रिलीज हुई है। लोगों को इस हॉलीवुड फिल्म का लंबे समय से इंतजार था।

कोलिन ट्रिवोरो द्वारा निर्देशित ये फिल्म इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक है। आप अपने नजदीकी सिनेमाघर में जाकर इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं। वीकेंड पर ये दर्शकों को ये हॉलीवुड का एक बड़ा तोहफा है।

जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari)

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ आज रिलीज हो गई है। जनहित में जारी एक छोटे बजट की फिल्म है, जो एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है।

फिल्म का निर्देशन जय बसंतु सिंह ने किया है। आज पहले दिन इस फिल्म को आप देश के किसी भी सिनेमाघर में सिर्फ 100 रुपए में देख सकते हैं।

777 चार्ली (777 Charlie)

फिल्म ‘777 चार्ली’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म की कहानी लोगों के इमोशन्स को अपनी तरफ आकर्षित करेगी। कन्नड़ भाषा में बनी यह

फिल्म आज पूरे भारत में हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के हीरो रक्षित शेट्टी सबका दिल जीतते नजर आएंगे।

द ब्रोकेन न्यूज (The Broken News)

कैंसर से जंग जीतने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी की है। वह ‘द ब्रोकेन न्यूज’ बेव सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। ‘द ब्रोकेन न्यूज’ वेज सीरीज आज जी5 ओटीटी पर रिलीज हो गई है।

इस वेब सीरीज में सोनाली बेंद्रे के साथ एक्टर जयदीप अहलावत और श्रिया भी नजर आ रही हैं जिन्होंने मीडिया की दुनिया को पर्दे पर उतारा है। आप आज से घर बैठकर इस वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं।

अर्ध (Ardh)

रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ आज रिलीज हो गई है। बॉलीवुड ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में रुबीना के साथ राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है। ये फिल्म अपने जीवन से संघर्ष कर रहे एक थिएटर अभिनेता की कहानी को दर्शाती है।

साइबर वॉर (Cyber War)

क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘साइबर वार-हर स्क्रीन क्राइम सीन’ वूट ओटीटी पर आज स्ट्रीम हो गई है। इस सीरीज में सनाया ईरानी और मोहित मलिक मुख्य भूमिका में हैं।

सीरीज में डिजिटल दुनिया में बढ़ते खतरे की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है। घर बैठकर आप इस वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button