मनोरंजन

अनुष्का शर्मा स्टार फिल्म ‘फिल्लौरी’ फंस गई थी विवादों में, जाने वजह

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ना सिर्फ मॉडलिंग-एक्टिंग की दुनिया में सफल हैं बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर भी रही हैं. अनुष्का ने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ (Clean Slate Filmz) प्रोडक्शन हाउस का निर्माण किया.

इसके बैनर तले कई प्रोजेक्ट्स बनाए और सफल रहीं. हालांकि हाल ही में अनुष्का ने प्रोडक्शन से किनारा कर लिया है और ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ की कमान पूरी तरह अपने भाई को सौंप दी है.

बहरहाल आज बात उस फिल्म की जो इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फॉक्स स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाई गई थी.  5 साल पहले अनुष्का ने एक फिल्म बनाई थी ‘फिल्लौरी’ (Phillauri) जो रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस गई थी.

चलिए बताते हैं इसकी वजह.

अनुष्का शर्मा ने दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘फिल्लौरी’ बनाई थी जो खूब चर्चा में रही थी. दरअसल, 24  मार्च 2017 में जब अनुष्का अपनी इस फिल्म को रिलीज करने की जोर-शोर से तैयारी कर रही थीं तो उसी बीच फिल्म की रिलीज रोकने के लिए एक प्रोडक्शन हाउस ने कोर्ट में याचिका डाल दी थी.

‘फिल्लौरी’ पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गायत्री सिने प्रोडक्शंस ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की थी. इन लोगों का आरोप था कि ‘फिल्लौरी’ मेकर्स ने उनकी फिल्म ‘मंगल फेरा’ की स्क्रिप्ट चुराई है.

ऐसे में अनुष्का का परेशान होना लाजमी था लेकिन कोर्ट ने रोक लगाने से ये कहते हुए मना कर दिया था कि अब रिलीज डेट काफी नजदीक है लिहाजा रोक नहीं लगाई जा सकती. इतना ही नहीं कोर्ट ने समय बर्बाद करने के लिए याचिका दायर करने वालों पर ही 5 लाख का जुर्माना लगा दिया.

‘फिल्लौरी’ में भूत बनी थीं अनुष्का शर्मा

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘फिल्लौरी’ एक ऐसे लड़के की कहानी है जो मांगलिक है और मंगल दोष खत्म करने के लिए उसकी शादी एक पेड़ से करवा दी जाती है. लेकिन पेड़ पर एक प्रेतात्मा का निवास होता है.

जो शादी होने के बाद से लड़के का पीछा करने लगती है. इस प्रेतात्मा का किरदार अनुष्का शर्मा ने प्ले किया था. वहीं फिल्म ‘मंगल फेरा’ की कहानी भी पेड़ से शादी करवा देने की परंपरा पर ही बनाई गई थी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button