मनोरंजन

पुष्पा और केजीएफ 2 को लेकर भिड़ गए ट्विटर यूजर्स, यश और अल्लू अर्जुन के फैन्स आए आमने- सामने

बीते कुछ वक्त में साउथ इंडियन फिल्मों (South Indian Movies) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला है। मोटे तौर पर कहा जा सकता है कि प्रभास स्टारर ‘बाहुबली’ (Baahubali) से इसकी शुरुआत हुई,

इसके बाद अल्लू अर्जुन की पुष्पा (Pushpa) और राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर (RRR) ने इसे आगे बढ़ाया और अब रॉकिंग स्टार यश की केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ने तो बॉक्स ऑफिस के लिए मॉन्स्टर साबित हुई है।

इन सभी फिल्मों को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया है और वहीं इनके लीड एक्टर्स को भी तगड़ी फैन फॉलोइंग मिले। इनके किरदारों का एक अलग ही फैन बेस बन गया है और इस बीच हाल ही में ‘पुष्पा’ और ‘रॉकी भाई’ के फैन्स आमने सामने आ गए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में ‘पुष्पा’के अल्लू अर्जुन और ‘केजीएफ 2’ के यश यानी रॉकी भाई नजर आ रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में ट्वीट के लिखा गया-

‘इन दोनों के बीच की बातचीत देखना बेशकीमती होगा।’ याद दिला दें कि पुष्पा का ‘मैं झुकूंगा नहीं’ वाला अंदाज और रॉकी भाई का ‘मेरे को दुनिया चाहिए’ वाला स्वैग दर्शकों को खूब पसंद आया और अगर ये दोनों किरदार आमने सामने हुए तो वाकई सीन लाजवाब होगा।

एक दूसरे से भिड़ गए सोशल मीडिया यूजर्स

प्राइम वीडियो के इस ट्वीट पर यश और अल्लू अर्जुन के फैन्स अपने अपने पसंदीदा स्टार्स को बेहतर बताने लगे। अल्लू अर्जुन के फैन्स ने कहा कि पुष्पा हर तरह से केजीएफ से अच्छी है

तो वहीं यश के फैन्स ने कहा कि केजीएफ चैप्टर 2 के एक सीन के बराबर है पुष्पा। एक ओर जहां फैन्स ने अपने अपने स्टार्स को बेहतर बताया तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को ही बेस्ट बताया।

‘पुष्पा’ और ‘केजीएफ 2’ का कलेक्शन

बात दोनों फिल्मों के कलेक्शन की करें तो 14 अप्रैल को रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने सबसे बड़ी ओपनिंग की और पहले ही दिन 53.95  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

फिल्म का हिंदी वर्जन अभी तक 391.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुका है। वहीं फिल्म वर्ल्डवाइ भी 1100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। दूसरी ओर बात पुष्पा के पहले पार्ट की करें

तो फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन महज 3.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं फिल्म का कुल कलेक्शन  108.26 करोड़ रुपये रहा। बता दें कि फिल्म को ओटीटी रिलीज के बाद काफी तगड़ी माउथ पब्लिसिटी मिली और उम्मीद की जा रही है कि पुष्पा का दूसरा पार्ट बंपर कमाई करेगा।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button