Crimeदेश

‘खिचड़ी में अधिक नमक’ ने ले ली जान, नाराज पति ने कर दी पत्नी की हत्या; गिरफ्तार

ठाणे:  महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भयंदर बस्ती में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार खाने में अधिक नमक से नाराज एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि शुक्रवार सुबह भयंदर पूर्व के फाटक रोड इलाके में एक व्यक्ति ने नाश्ते में बनाए गए.

‘खिचड़ी’ में अधिक नमक होने के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस की तरफ से बताया गया कि 46 वर्षीय नीलेश घाघ नाम के शख्स ने सुबह 9.30 बजे अपनी पत्नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया. साथ ही भायंदर के नवघर पुलिस स्टेशन में उस व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना गुरुवार को हुई थी जहां समय पर चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसने से नाराज ससुर ने बहु की कथित तौर पर गोली मार दी थी. पुलिस ने कहा कि राबोडी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी और शुक्रवार सुबह एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button