Crimeछत्तीसगढ़जुर्म

प्यार के जाल में फंसाकर नाबालिग से रेप: दुकान में काम करने जा रही कहकर निकली थी, वहीं से भगाकर MP ले गया युवक; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में नाबालिग का दुष्कर्म करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि युवक नाबालिग को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर इसे भगाकर मध्य प्रदेश लेकर चला गया था। जहां शादी का झांसा देकर नाबालिग का दुष्कर्म करता रहा। कोंडागांव पुलिस ने मध्य प्रदेश जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इधर, नाबालिग को उनके परिजनों को सौंप दिया है। मामला जिले के धनोरा थाना क्षेत्र का। जानकारी के मुताबिक, 25 फरवरी को नाबालिग के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उनकी नाबालिग बेटी कपड़ा दुकान में काम करने फरसगांव जा रही है कहकर घर से निकली थी।

इसके बाद वह घर नहीं लौटी। मामले की शिकायत के बाद पुलिस नाबालिग को ढूंढने में लगी थी। जांच में पुलिस को पता चला कि जिले का ही एक युवक राहुल गिरी (22) नाबालिग को भगाकर मध्य प्रदेश लेकर गया है। खोजबीन के बाद पता चला कि युवक सीहोर जिले के रामपुर में हैं।

जिसके बाद SP दिव्यांग पटेल के निर्देश पर जवानों की एक टीम गठित की गई। जिन्हें मध्य प्रदेश भेजा गया। वहीं रामपुर से युवक की गिरफ्तारी की गई। नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। धनोरा थाना प्रभारी सोनसिंह सोरी ने बताया

कि युवक नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। जिसे मध्य प्रदेश भगाकर ले गया था। वहां शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button