मनोरंजन

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को Ex कैटरीना कैफ ने दी शादी की बधाई, दीपिका पादुकोण बोलीं- ‘आपकी जिंदगी में प्यार बना रहे’

रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अब आलिया भट्ट मिसेज कपूर बन गई हैं. इस शादी का इंतजार फैंस को कब से था, दोनों की एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार थे.

शादी के बाद आलिया ने खुद फैंस के इस इंतजार को खत्म किया और रणबीर के साथ अपनी शादी की तस्वीरों को पोस्ट किया और फिर फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने दोनों को बधाई देना शुरू कर दिया.

लेकिन आलिया की पोस्ट पर फैंस की निगाहें रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) के कॉमेंट पर जा टिकीं.

शादी के बंधन में बंधने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर के साथ अपनी इस नई शुरूआत की कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स का बधाई देना शुरू हो गया.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) समेत कई सेलेब्स ने आलिया-रणबीर को खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की शुभकामनाएं दीं.

दीपिका पादुकोण ने लुटाया प्यार

दीपिका पादुकोण ने तस्वीरों को देख कॉमेंट कर दोनों को इस नई पारी के लिए बधाई दीं. उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ लिखा- ‘मैं कामना करती हूं कि आपकी जिंदगी में ऐसे ही प्यार, खुशी और हंसी बनी रहे’.

कैटरीना ने कैसे दी बधाई
वहीं, आलिया की इस पोस्ट पर कैटरीना कैफ ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने शादी की बधाई देते हुए लिखा- ‘आप दोनों को शादी की बधाई, ढेर सारा प्यार और खुशियां.’ इसके साथ उन्होंने तीन हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं.

‘वास्तु’ में लिए 7 फेरे

रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित अपने घर ‘वास्तु’ में शादी कर अपने रिश्ते की नई शुरुआत की. उन्होंने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में फेरे लिए और सभी का आशीर्वाद लिया.

आलिया से पहले दीपिका-कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे रणबीर

रणबीर कपूर ने सबसे पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को डेट किया. दोनों ने 2007 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ के सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा, जिसमें दोनों साथ काम कर रहे थे.

दीपिका रणबीर की दीवानी थीं और उन्होंने उनके नाम का टैटू तक गुदवा लिया था लेकिन फिर खबरें हैं कि फिर दोनों के बीच कैटरीना कैफ की वजह से दरार आ गईं, क्योंकि ‘राजनीति’ की शूटिंग के दौरान रणबीर अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ पर लट्टू हो गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के साथ रिलेशन में होते हुए रणबीर कैटरीना से नजदीकियां बढ़ा रहे थे और एक दिन उन्हें दीपिका ने ऐसा करते रंगे हाथों पकड़ लिया था,

जिसके बाद दीपिका ने रणबीर के साथ रिश्ता तोड़ लिया था और कैटरीना के साथ लिवइन में रहने लगे. दोनों की शादी को लेकर बात नहीं बनी तो ये जोड़ी भी दूर हो गई.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button