छत्तीसगढ़भिलाई

आमजनों की सुविधा के लिए खुर्सीपार में खुलेगा विधायक च्वाइस सेंटर…

क्षेत्रवासी अपने ऑनलाइन आवेदन से संबंधित काम फ्री में कर सकेंगे

भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल सभी को होगा लाभ

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव क्षेत्रवासियों के हित और बेहतर सुविधा देने के लिए खुर्सीपार विधायक कार्यालय में विधायक च्वाइस सेंटर खोलने की तैयारी कर रहे है। जल्द ही खुर्सीपार श्रीराम चौक में स्थिति विधायक कार्यालय में च्वाइस सेंटर खोला जाएगा।

जहां क्षेत्र के नागरिकों को ऑन लाइन फार्म भरने की फ्री में सुविधा मिलेगी। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे अपने खुर्सीपार स्थिति कार्यालय में जनदर्शन लगाया। जहां वे क्षेत्र की जनता से मिले और उनकी समस्याओं को सूना। बारी-बारी से क्षेवासियों की समस्याओं को सूनने के साथ ही ।

उनके समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने के लिए जोन 4 के अधिकारियों को निर्देशित किए है। इसी के साथ ही विधायक देवेंद्र यादव ने घोषणा भी की है कि वे इस कार्यालय में च्वाइन सेंटर खोलने । जल्द से जल्द सेंटर खोला जाएगा। जहां क्षेत्रवासियों का ऑनलाइन फार्म भरने, राशन कार्ड,श्रम कार्ड, आयुषमान कार्ड आदि बनाने से लेकर इसी च्वाइस सेंटर से आवेदन किया जाएगा।

यह सुविधा भिलाईवासियों को फ्री में उपलब्ध कराई जाएगी। अब लोगों को ऑन लाइन फार्म भरने के लिए प्राइवेट नेट कैपे में जाकर 100-200 रुपए देना नहीं पड़ेगा।

हर मंगलवार जनता से मिलेंगे

भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव जनता की समस्याओं को जानने और समस्याओं को दूर करने के लिए वार्ड दौरा करते हैं। साथ ही अब वे हर मंगलवार को खुर्सीपार कार्यालय में सुबह 9 बजे  बैठेंगे। जहां क्षेत्र की जनता उनसे सीधे मुलाकात करके अपनी समस्याएं बता सकेंगे।

कोरोना काल में कोविड नियमों का पालन करने की वजह से वे जनदर्शन नहीं लगा पा रहे थे। लेकिन आज से जनदर्शन लगाने का काम भी उन्होंने शुरू कर दिया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे
http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button