छत्तीसगढ़भिलाई

बीपीएल के विजेता खिलाड़ियों का विधायक देवेन्द्र ने किया सम्मान पुरस्कार भी दिए…

खिलाड़ियों की मांग पर विधायक श्री यादव ने कहा वे जल्द ही स्टेडियम में बाथरूम बनवा देंगे,वाटर कूलर लगवाएंगे और मैदान का मेंटेनेंस भी करवा देंगे 

भिलाई। सेक्टर 2 फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित बीपीएल भिलाई प्रीमियम लीग का आयोजन किया गया था जहाँ खेल के अंतिम दिन पुरस्कार समारोह के मुख्य अतिथि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव रहे। स्टेडियम में जैसे ही मुख्य अतिथि अतिथि पहुंचे। आयोजक समिति ने विधायक देवेंद्र यादव का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।

सोमवार की रात में करीब 10 बजे बीएमवाय चरोदा और एचटीसी शूटर के बीच फाइनल मैच खेला गया। जिसमे दोनों टीम का स्कोर  शून्य था। दोनों ने एक भी गोल नहीं किया था और समय भी खत्म हो गया था। ऐसे में खेल काफी रोमांचक हो गया था। विधायक श्री यादव भी इस रोमांचक खेल का आनंद लिए। अंत मे पेनाल्टी शूट मार कर बीएमवाय चरोदा ने बाजी जीत ली।

खेल की समाप्ति के बाद सभी खिलाड़ियों ने विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकात किए। फोटो खिंचवाए इसके कुछ खिलाड़ियों ने विधायक श्री यादव को समस्यों से अवगत कराते हुए कहा कि स्टेडियम में बाथरूम नहीं है। मैदान भी अब मेंटेनेंस मांग रहा है पीने के पानी की भी सुविधा नहीं है।

खिलाड़ियों की समस्याओं को सुनने के बाद श्री यादव ने कहा वे जल्द ही स्टेडियम में बाथरूम बनवा देंगे,वाटर कूलर भी लगवाएंगे और मैदान का मेंटेनेंस भी करवा देंगे। वे सब निश्चित रहे जल्द उनकी मांग पूरी होगी। खेल में हार जीत लगे रहती है पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि विधायक श्री यादव ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि खेल में हार जीत लगी रहती है।

पर असली वीजेता वही है जो हार कर फिर उठे और जीत की तैयारी करें। सभी खिलाड़ियों को विधायक ने बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी ने बहुत अच्छा खेला। इसके बाद विधायक श्री यादव ने अपने हाथों से पुरस्कार वितरन किया और अंत मे आयोजक समिति ने श्री यादव को मोमेंटो भेंट कर आभार जताया।

गोल कीपिंग भी किए फुटबॉल प्रतियोगिता के अंत मे विधायक श्री यादव भी मैदान में उतने उन्होंने भी खेल का आनंद लिखा और थोड़ी जोर आजमाइश की। विधायक श्री यादव ने खिलाड़ियों की मांग पर एक छोटा सा मैच खेले। पहले गोल कीपिंग की और फिर गोल करने किक मारा। अपने साथ विधायक को खेलते देख खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिला।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button