jharkhandजुर्मदेश-दुनिया

ससुराल पक्ष ने दामाद को दिया जहर, इलाज के दौरान मौत

छत्र। जिले के हंटरगंज प्रखंड के चकला गांव निवासी दीपक यादव को अपनी पत्नी के साथ मारपीट करना मंहगा पड़ गया. इस झगड़े की कीमत दीपक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दीपक यादव चकला गांव निवासी कामेश्वर यादव, का पुत्र है. बताया जाता है.

दीपक की शादी हंटरगंज प्रखंड के बेला गांव निवासी नरेश यादव की पुत्री से 2 वर्ष पूर्व हुआ था. शादी के बाद उनसे एक लडकी हुई. इसी दौरान दो दिन पूर्व दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हो गया.

इस विवाद से आक्रोशित दीपक ने पत्नी के साथ लप्पड़ थप्पड़ कर दी. पिटाई के गुस्से में आगबबूला हुई पत्नी ने मायके से अपने भाई को बुला लिया. उसका भाई अपने साथ आठ दस लोगों को लेकर चकला आ पहुंचा और अपनी बहन को साथ लेकर बेला चला गया. इधर पत्नी के जाने के बाद दीपक ससुराल पहुंच गया और अपनी दुधमुही बेटी को साथ लेकर घर चला आया.

दामाद की इस हरकत के बाद दीपक के ससुराल वाले अपनी आपा खो बैठे और फोन पर ही दामाद को उकसाते हुए कहा कि हिम्मत है तो घर आकर दिखाओ, तुम जिंदा नहीं जाओगे घर. ससुराल वालों के उकसाते में आकर दीपक ससुराल पहुंच गया.

जहां ससुराल वालों ने उसे जहर खिला दिया. जैसे ही घटना की सूचना दीपक के परिजनों को हुई, उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए हंटरगंज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से गया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

परंतु गया पहुंचने से पूर्व ही दीपक ने दम तोड दिया. घटना की जानकारी मिलते ही हंटरगंज थाना प्रभारी सचिन दास मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या है या आत्महत्या मामले की जांच की जा रही है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button