मनोरंजन

उर्फी जावेद पर चढ़ा आलिया भट्ट का खुमार, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अंदाज में दिखाया स्वैग…

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्दी ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर और गाने दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं और आलिया का गंगूबाई अंदाज लोगों के बीच काफी फेमस भी हो गया है। गंगूबाई के अंदाज में कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, ऐसे में अब इस लिस्ट में अभिनेत्री उर्फी जावेद का भी नाम जुड़ गया है। उर्फी ने गंगूबाई के अंदाज में एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी का ढोलिडा अंदाज

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं। ऐसे में इस बार उर्फी ने आलिया का गंगूबाई अंदाज कॉपी किया है। वीडियो में उर्फी, आलिया के गंगूबाई किरदार की तरह सजी धजी नजर आ रही हैं। वहीं इसके बाद वो वैसे ही वॉक करती हैं। वहीं बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘ढोलिडा’ बज रहा है।

बोल्ड आउटफिट में दिया पोज

बता दें कि इससे पहले उर्फी ने अपना एक सुपर बोल्ड वीडियो शेयर किया था, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में थीं। उर्फी जावेद ने इस बार न्यूड कलर का वन शोल्डर बोल्ड आउटफिट पहना है। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी की है। उर्फी वॉक करते हुए कैमरे की ओर बढ़ती हैं और रुककर पोज देती हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया, ‘अ साइकोपैथ।‘

विवादों में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। संजय लीला भंसाली की फिल्म का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। लेकिन रिलीज से पहले यह विवादों में घिर गई है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं। उनके साथ अजय देवगन कैमियो रोल कर रहे हैं। गंगूबाई के परिवारवालों ने फिल्म को लेकर नाराजगी जाहिर की है और अब इस पर कोर्ट की ओर रुख किया है। उनके वकील का कहना है कि ट्रेलर देख परिवार हैरान है। एक ऐसी महिला जिसने समाज के लिए इतना काम किया उसे सेक्स वर्कर की तरह दिखाया गया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button