entertainmentमनोरंजन

अचमिल्लई सॉन्ग आउट: दुलकर सलमान ने पेप्पी नंबर में तेज चाल दिखाई

दुलारे सलमान और अदिति राव हैदरी फिल्म में परेशान साथी के रूप में नजर आएंगे।

वह इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। दलकर सलमान स्टारर हे सिनामिका का पहला सिंगल आखिरकार यहां है। अचमिल्लई की रिलीज की घोषणा करते हुए, स्टार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखा। पोस्ट में लिखा था, “एनर्जी बूस्टर सिंगल #Achamillai आउट हो गया है !!!! #HeySinamika #DQ33 सबसे सनसनीखेज संगीतकार #GovindVasantha की धुनें… मंत्रमुग्ध करने वाले गीतकार @madhankarky द्वारा लिखे गए… एर्म द्वारा गाया गया… मैं!” गाने में दलकीर सलमान थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता गीत के हिस्से के रूप में कुछ तेज चाल दिखाता है।

इस गाने को किसी और ने नहीं बल्कि खुद दलकर सलमान ने गाया है। यह अभिनेता का पहला तमिल नंबर है। इस अपबीट ट्रैक के बोल मदन कार्की ने लिखे हैं। कुछ दिनों पहले एक्टर ने गाने का एक टीजर शेयर किया था. एक वीडियो साझा करते हुए, दुलकर सलमान ने लिखा, “एक बार जब आप निडर हो जाते हैं, तो जीवन असीम हो जाता है! पेश है #Achamillai की एक खास झलक, जिसमें आपने पहली बार तमिल में सही मायने में गाना गाया है।”

फिल्म निर्माता बृंदा ने हे सिनामिका में दलकीर सलमान का निर्देशन किया है। एक रोमांटिक कॉमेडी होने के कारण, फिल्म में काजल अग्रवाल और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं। जियो स्टूडियोज और ग्लोबल वन स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से समर्थित, हे सिनामिका 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दुलारे सलमान स्टारर एक पत्नी की कहानी है जो अपने घर में रहने वाले पति से तंग आ चुकी है और उसे तलाक देना चाहती है। दुलारे सलमान और अदिति राव हैदरी फिल्म में परेशान साथी के रूप में नजर आएंगे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button