मनोरंजन

हिना खान से रुबीना दिलैक तक, टीवी की इन संस्कारी बहुओं के ग्लैमरस को देख उड़ जाएंगे होश

टीवी शोज में आमतौर पर काम करने वाली अभिनेत्रियां (TV Actresses) पारंपरिक ड्रेस में नजर आती हैं. साड़ी और गहनों से लदी हुई दिखाई देती हैं, मगर रियल लाइफ में ऐसी कई टीवी एक्ट्रेसेस जो बेहद ग्लैमरस लाइफ (TV Actresses Glamour’s Life ) जीती हैं. यहां हम आपको टीवी की कुछ ऐसी ही संस्कारी बहुओं के रियल लाइफ अवतार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी हॉटनेस देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. इनमें हिना खान से लेकर रुबीना दिलैक (Hina Khan Rubina Dilaik) तक के नाम शामिल है.

छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों (TV Actresses) को अपने-अपने किरदार के हिसाब से ढ़लना पड़ता है. आमतौर पर टीवी एक्ट्रेसेस ट्रेडिशनल लुक में ही दिखाई देती हैं. ज्यादातर एक्ट्रेसेज हैवी जूलरी और ट्रेडिशनल साड़ी या सलवार सूट में नजर आती हैं. मगर, असल जिंदगी में ऐसा वो बिल्कुल भी नहीं होती हैं. कई टीवी एक्ट्रेसस तो बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस (Bollywood Actress) से भी आगे हैं.

सबसे पहले बात करते हैं इस समय ‘बिग बॉस 15’ में नजर आ रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी की. पॉपुलर टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु के किरदार से सभी का दिल जीतने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे पर सादगी भरे अंदाज में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी ग्‍लैमरस हैं. वह बिकिनी से लेकर शॉर्ट ड्रेस तक में तहलका मचा चुकी हैं.

मशहूर टीवी सीरियल ‘उतरन’ में नजर आने वाली टीना दत्ता शो में पारंपरिक अवतार में नजर आती थीं, जबकि वास्तविक जीवन में वह काफी ग्‍लैमरस हैं. टीना ज्‍यादातर शॉर्टस और वेस्‍टर्न कपड़े पहनना पसंद करती हैं. उन्‍होंने बिकिनी में भी कई फोटोशूट कराए हैं.

ऑनस्क्रीन पर सीधी साधी दिखने वाली हिना खान रियल लाइफ में बेहद ही स्टाइलिश हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर बिकनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

सोनारिका भदौरिया की तस्वीरों को देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि यह वही एक्ट्रेस है, जिन्होंने टीवी शो ‘देवों के देव…महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाया था.

टीवी शो ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ से रूबीना दिलैक ने सबका दिल जीता है. रूबीना भी छोटे पर्दे की छवि से उलट ग्लैमरस लाइफ जीती हैं. बिकनी वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी.

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  भी रियल लाइफ में बेहद बिंदास हैं. अंकिता अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं.

शमा सिंकदर का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. शमा टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरों को देखकर कर आप अपने होश खो बैठेंगे.

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने ‘निम्मो’ के किरादार से घर-घर में अपनी पहचान बनाई हैं. संजीदा आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

मौनी रॉय अब फिल्में करती हैं, मगर उन्हें असली पहचान छोटे पर्दे से ही मिली हैं. ‘नागिन’ और ‘देवों के देव…महादेव’ जैसे शोज में नजर आ चुकीं मौनी रॉय अपनी रियल लाइफ ग्लैमरस अंदाज में जीती हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button