मनोरंजन

लंबे समय का इंतजार हुआ ख़त्म एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम-2’ पर गिरी 100 करोड़ की गाज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगवन (Ajay Devgn) ने अपने अभी तक के लंबे करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn Acting) की एक्टिंग की हमेशा से ही खूब तारीफ होती रही है. इस लिस्ट में अजय देवगन की फिल्म दृश्यम (Drishyam) भी शामिल है. इस फिल्म में अजय देवगन एक मजबूर पिता की भूमिका में नजर आए थे. दृश्यम (Drishyam Box Office Collection) बॉक्स ऑफिस पर साइलेंट हिट साबित हुई थी. ट्रेड एक्सपर्ट्स और मेकर्स को उम्मीद नहीं थी कि सिनेमाघरों में इतने लंबे समय तक दृश्यम टिक पाएगी. ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि फिल्म की सफलता का बहुत सारा श्रेय डायरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) को भी जाता है क्योंकि उन्होंने कमाल का डायरेक्शन किया था.

दृश्यम (Drishyam) को मिली बंपर सफलता के बाद अब मेकर्स इस फिल्म का दूसरा भाग लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दृश्यम के निर्माता कुमार मंगत (Kumar Mangat) के बेटे अभिषेक (Abhishek Pathak) इस फिल्म के दूसरे भाग को डायरेक्ट करने वाले हैं. एक इंटरव्यू में अभिषेक (Abhishek) ने इस बात पर पक्की मुहर लगा दी थी कि जल्द ही वो दृश्यम 2 (Drishyam 2)के सेट पर वापस लौटेंगे. इसी चर्चा के दौरान अभिषेक ने कुछ ऐसा भी खुलासा किया है कि जिसे सुनने के बाद फैंस का दिल टूट जाएगा. अभिषेक के अनुसार उनके पिता ने वायकॉम मोशन पिक्चर्स (Viacom Motion Pictures) के साथ मिलकर दृश्यम को बनाया था.

ऐसे में वायकॉम मोशन पिक्चर्स (Viacom Motion Pictures) इस बात से खासा नाराज है कि दृश्यम 2 (Drishyam 2) की प्लानिंग कुमार मंगत (Kumar Mangat) उनके बिना ही कर रहे हैं. अभिषेक के अनुसार दोनों बैनर्स के बीच पैदा हुआ ये विवाद जब तक निपट नहीं जाता है, तब तक दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू नहीं की जाएगी. अभिषेक का कहना है कि इन दिनों इस विवाद पर चर्चा हो रही है. ऐसे में जबतक हम इसका निपटारा नहीं कर लेते दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू नहीं कर पाएंगे. दृश्यम 2 में अजय देवन (Ajay Devgn) के साथ इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और तबू (Tabu) दिखाई देंगे.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button