छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

बीएसपी द्वारा “सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2024” भाषण प्रतियोगिता आयोजित…

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के सतर्कता विभाग द्वारा “सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2024” मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में बीएसपी के सतर्कता विभाग द्वारा पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग, भिलाई में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। भाषण प्रतियोगिता का विषय “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” रखा गया था।

बीएसपी द्वारा “सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2024” भाषण प्रतियोगिता आयोजित...

भाषण प्रतियोगिता में कुल 31 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में भिलाई इस्पात संयंत्र की सहायक महाप्रबंधक (जनसंपर्क विभाग) श्रीमती अपर्णा चंद्रा एवं पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग की प्राचार्य डॉ अभिलेखा बिस्वाल निर्णायक की भूमिका में उपस्थित थे। इस प्रतियोगिता में छात्राओं ने उत्साह दिखाते हुए अपनी प्रतिभागिता दी तथा “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” के संबंध में अपने विचार रखे। भाषण प्रतियोगिता का आयोजन अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में किया गया था।

कार्यक्रम की शुरुआत में उप-महाप्रबंधक (सतर्कता) नौशाद आलम ने नर्सिंग कॉलेज के छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी प्रतिभागी आज के हमारे विषय “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” पर अपने भाषण के माध्यम से अपने प्रभावी विचार प्रस्तुत करेंगे। पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग की प्राचार्य डॉ अभिलेखा बिस्वाल ने भी सतर्कता जागरूकता सप्ताह के विषय पर अपने विचार रखते हुए कॉलेज के छात्राओं का उत्साहवर्धन किया।

बीएसपी द्वारा “सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2024” भाषण प्रतियोगिता आयोजित...

इसके अतिरिक्त वरिष्ठ सतर्कता निरीक्षक वीवीएस राव, पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग की उप-प्राचार्य डॉ. श्रीलता पिल्लई तथा कनिष्ठ प्रबंधक (सतर्कता) पी के करोडे (सतर्कता) कार्यक्रम में उपस्थित थे। पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग की छात्रा सुश्री जेनिफर साजी ने कार्यक्रम का संचालन किया।

उल्लेखनीय है कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह भ्रष्टाचार के खतरों के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए केंद्रीय सतर्कता आयोग का एक अभिनव प्रयास है। सतर्कता जागरूकता सप्ताह हर साल अक्टूबर के आखिरी सप्ताह से नवंबर के पहले सप्ताह तक मनाया जाता है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button