अपराधछत्तीसगढ़रायपुर

नाबालिग चोर ने कपड़ा दुकान में की थी चोरी, लालच के चक्कर में 2 व्यापारी भी गिरफ्तार

रायपुर। रायपुर में एक कपड़े दुकान में चोरी हो गई। नाबालिग चोर पैसों से भरा बैग लेकर भाग रहा था तो उसे 2 व्यापारियों ने पकड़ लिया। उन्होंने बैग को देखा तो उसमें पैसे भरे हुए थे। दोनों की नियत खराब हो गई। उन्होंने चोर को भगा दिया और पैसों को खुद रख लिया। इस मामले में पुलिस दुकान में चोरी के मामले में छानबीन करते हुए नाबालिग चोर तक पहुंच गई। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपने साथ हुए पूरे वाक्या को रोते हुए बताया।

जिसके बाद आजाद चौक थाना पुलिस ने CCTV के आधार पर नाबालिग चोर के साथ दोनों व्यापारियों को गिरफ्तार कर लिया था। ये आरोपी सत्यम विहार कॉलोनी निवासी पंकज केवलानी(25) और मंगल बाजार निवासी आयुष गंगवानी(22) है। बताया जा रहा है कि इनकी मटेरियल सप्लाई की दुकान है। इन दोनों आरोपियों के पास से 1 लाख 43 हजार जब्त किया गया है।

क्या था पूरा मामला जानिए

पुरानी बस्ती के लाखे नगर के पास लक्ष्मी कलेक्शन नाम के कपड़े की दुकान है। दुकान मालिक ने बताया कि चोर गुरुवार सुबह 3 बजकर 56 मिनट में छत के रास्ते दुकान में एंट्री की। आसपास के दुकानों की छत आपस में जुड़ी हुई है। चोर ने छत में लगे दो दरवाजा के लॉक को तोड़ दिया। फिर वह सीढ़ी से होते हुए नीचे आ गया। वह दुकान में काउंटर के पास पहुंच गया।

डस्टबिन से पॉलीथिन उठाकर हाथों में फंसाया

CCTV वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर ने काउंटर के पास इधर-उधर जांच पड़ताल की। फिर उसने डस्टबिन में रखी पॉलिथीन को उठा लिया। उसे हाथों में फंसा कर वह गल्ले का लॉक तोड़ने लगा। जिससे की फिंगरप्रिंट मेटल में न आए। काफी मशक्कत करने के बाद उसने गल्ले को तोड़ दिया। फिर उसमें रखे नकद रुपए को अपने जेब में रख लिया। बताया जा रहा है कि साढ़े तीन-चार लाख की चोरी हुई है।

सुबह जब दुकान का स्टाफ और मालिक अंदर गए। तो उन्होंने देखा कि काउंटर के आसपास का सामान भी बिखरा हुआ है। इसके अलावा ऊपर छत के दरवाजे के ताले टूटे हुए हैं। जिसके बाद आजाद चौक पुलिस को सूचना दी गई। हालांकि इस मामले में अब तीन आरोपी गिरफ्तार हो गए है।

घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया था।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button