छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

विधायक गजेंद्र यादव की अपील- गणेश विसर्जन के दौरान सावधानी बरतें…

दुर्ग। गणेश उत्सव के पावन पर्व पर विधायक गजेंद्र यादव ने शहरवासियों को शुभकामनायें दी है। सर्व समुदाय के सुख समृद्धि कल्याण की कामना करते हुए विधायक गजेंद्र यादव विभिन्न गणेश पंडाल पर पहुंचकर आरती में शामिल हुए और गणेश समिति के सदस्यों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्होंने गणेश समिति के संचालको आग्रह किये प्रतिमा निगम द्वारा निर्धारित तालाब में ही करे जिससे किसी प्रकार की परेशानी न हो। घर व पंडालो में विराजे भगवान गणेश की धूमधाम से भक्ति के बाद आज से अनंत चतुर्दशी पर विधिवत हवन पूजन कर विसर्जन प्रारम्भ हो गया है, ऐसे में बच्चों को तालाब से दूर रखे। उन्होंने दुर्ग निगम आयुक्त एवं पुलिस विभाग को भी प्रतिमा विसर्जन वाले स्थान पर सुरक्षा सहित समुचित उपाय करने के निर्देश दिए है।

विधायक गजेंद्र यादव की अपील- गणेश विसर्जन के दौरान सावधानी बरतें...

विधायक गजेंद्र यादव ने कहा की दुर्ग शहर में आस्था और उमंग के साथ गणेश पर्व का आयोजन की परम्परा रही है। गणेश उत्सव सामाजिक समरसता, भाईचारे, एकता के वातावरण को मजबूत करने तथा उल्लास और आनंद का अवसर है। विधायक गजेंद्र यादव शहर के विभिन्न गणेश पंडाल पहुँचे और आरती में शामिल होकर विघ्न विनाशक भगवान गणेश जी से प्रदेशवासियों के मंगलमय जीवन और समृद्धि की कामना करते हुए सभी शुभकामनायें दिये।

विसर्जन में रखे सुरक्षा का ध्यान –

शहर के विभिन्न पंडालो में दर्शन के लिए पहुंचे विधायक गजेंद्र यादव ने सभी गणेश समितियों से अपील किए है की प्रतिमा विसर्जन के दौरान सुरक्षा का ध्यान रखे। प्रतिमा विसर्जन निगम प्रसाशन द्वारा निर्धारित स्थान व तालाब में ही करे जिससे किसी प्रकार की समस्या न हो। गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन के दौरान बच्चों को दूर रखे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button