अपराधछत्तीसगढ़दुर्ग

नशाखोरी से बढते अपराधो पर अंकुश लगाने एवं लोगो मे नशे के खिलाफ जागरूकता लाने संकल्प एक युद्ध के तहत लगातार प्रयास जारी…

दुर्ग – जितेन्द्र शुक्ला पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देशन में अभिषेक अति. पुलिस अधीक्षक (शहर) दुर्ग एवं चिराग जैन नगर पुलिस अीक्षक दुर्ग, के मार्गदर्शन में निरीक्षक नवी मोनिका पाण्डेय थाना प्रभारी मोहन नगर दुर्ग के नेतृत्य में नशाखोरी से बढते अपराधो पर अंकुश लगाने एवं लोगो मे नशे के खिलाफ जागरूकता लाने संकल्प एक युद्ध के तहत लगातार प्रयास किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में दिनांक 09.09.2024 को थाना मोहन नगर द्वारा थाना क्षेत्र के स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिस मिडियम स्कुल दीपक नगर दुर्ग मे सतीश ठाकुर ट्राफिक डीएसपी दुर्ग, नवी मोनिका पाण्डेय थाना प्रभारी थाना मोहन नगर उपस्थित होकर नशा के कारण बढते अपराय एवं नशाखोरी से स्वास्थ्य मे पडने वाले दुष्प्रभाव को छात्रो के बीच जाकर जानकारी प्रदान किया गया। सतीश ठाकुर ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि नशा कर वाहन चलाने से अपने तथा आमजन के जीवन को खतरा बना रहता है इसलिए नशा कर वाहन ने चलाने एवं नशा से दूर रहने की बात कही।

इसी क्रम में थाना प्रभारी थाना मोहन नगर नवी मोनिका पाण्डेय ने बताया कि छात्र जीवन मानव जीवन का अमुल्य पल होता है जिसमे आप सही और बुरे की परख कर अपने जीवन को आगे ले जाने की नीव पडती है छात्र जीवन मे नशे से दूर रहकर हम सभी नशे के खिलाफ खड़े होकर अपने जीवन और दुसरो की जीवन को बचा सकते है।

आप जागरूक होकर नशा करने वाले लोगो को समझाए एवं पुलिस को सहयोग करते हुए नशा मुक्त समाज बनाने की अपील की। उक्त कार्यक्रम मे स्कुल के सभी छात्र छात्राए एवं शिक्षकगण को नशा से होने वाले दुष्प्रभाव की जानकारी एवं नशा से दूर रहने की अपील किया जाकर नशा मुक्ति की शपथ दिलाया गया। नशा मुक्ति संस्था कल्याणी से अजय कल्याणी जी ने नशा से होने वाले दुष्प्रभाव के बारे में बताकर नशा के खिलाफ एक जुट होकर लडने एवं नशे से दूर रहने की बात कही ।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button