छत्तीसगढ़दुर्ग

उतई मंडल की विस्तारित कार्यसमिति बैठक करगाडीह में सम्पन्न हुआ…

दुर्ग: लोकसभा और विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी जीत के बाद छत्तीसगढ़ में बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक सभी जिलों में चल रहा है। इसी कड़ी में दुर्ग जिला उतई मंडल की विस्तृत कार्यसमिति की करगाडीह में सोमवार को संपन्न किया गया।

उतई मंडल की विस्तारित कार्यसमिति बैठक करगाडीह में सम्पन्न हुआ...

जिसमें आगामी राजनीतिक गतिविधियों को लेकर वर्किंग प्लानिंग बनाई गई। इसके साथ ही निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की गई। विस्तृत कार्यसमिति बैठक की शुरुवात भारत माता, डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी , दीनदयाल उपाध्याय जी के तैलचित्र पर पुष्पहार व दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की विधिवत पूजा अर्चना के साथ शुरुवात किया।

सभी अतिथियों को स्वागत अभिनंदन किया गया । स्वागत भाषण मंडल अध्यक्ष फत्ते लाल वर्मा ने दिया और माननीय नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई प्रस्ताव लक्ष्मी नारायण साहू ने प्रेषित किया भारत की माननीय राष्ट्रपति श्रीमति द्रौपदी मुर्मू संसद में दिए गए अभिभाषण का सार शीतल ठाकुर राजनितिक प्रस्ताव व प्रदेश कार्य समिति की बात सतीश चंद्राकर ने रखा ।

बैठक को संबोधित करते हुए विधायक ललित चंद्राकर ने कहा विधान सभा चुनाव 2023 के 6 महीने पहले छत्तीसगढ़ की क्या स्थिति थी यह आप सभी को पता है कांग्रेश ने प्रदेश को भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया था जनता त्रस्त थी । कांग्रेश ने जनता के बीच क्या भ्रम फैला रखा था आप सभी जानते ही हैं।

उतई मंडल की विस्तारित कार्यसमिति बैठक करगाडीह में सम्पन्न हुआ...

उस समय हमारे प्रदेश प्रभारी ओम माथुर कहते थें की हम छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएंगे।उनकी बातो से हम सभी सोच में पड़ जाते थे। शिव प्रकाश जी ने स्वयं एक एक संभाग में जाकर कार्यकर्ताओ का हौसला बढ़ाने की ज़िम्मेदारी ली अजय जामवाल ने संगठन की मजबूती में अपना योगदान दिया और आप जैसे जेष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता के मेहनत, लगन, संघर्ष और पार्टी के प्रति निष्ठा के बदौलत आज केन्द्र और राज्य में डबल इंजन की सरकार है।

और मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को आप सब ने विधायक बनाया उसके लिए मैं सदैव आभारी रहूंगा। पुरे विधान सभा चुनाव में पुर्व गृह मंत्री का तूती बोलता था चारो तरह पूरा कांग्रेस का माहौल था उसके बीच आप सब ने पूरी तन्मयता से जानता के बीच जाकर पार्टी संकल्प पत्र को पहुंचाया और पार्टी को जीत दिलाकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाया इसका श्रेय आप जैसे कार्यकर्ता को जाता हैं।

लोकसभा,विधान सभा चुनावों में सुखद परिणाम मिला है सिर्फ आप सभी के परिश्रम का परिणाम है आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं और अनंत बधाई। इस अवसर पर प्रीतपाल बेलचन्द ने बताया विधान सभा चुनाव में बदलाव की नारा बुलंद करने वाला उतई मंडल है जो पूर्व गृह मंत्री को हराने के लिए कड़ी मेहनत लगन व निष्ठा से काम किया और सुखद परिणाम हमारे सामने है और आज हमारे बीज ऊर्जावान विधायक हमारे बीच है आप सभी ने लोकसभा चुनावों में भी एतिहासिक जीत दिलाकर विजय बघेल को पुनः सांसद बनाया आप सभी कर्म के बदौलत ही संभव हुआ है।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री रमशिला साहू ने कहा मोदी की गारेंटी और विष्णुदेव के सुशासन से प्रदेश विकास की राह में गति पकड़ा है और 6 माह में ही बड़े बड़े वादों को पूर्ण किया है महतारी वंदन योजना से महिलाओं के जीवन स्तर में सुधार आया है।

इस अवसर पर नेता दुर्ग प्रति पक्ष अजय वर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा की आप सब ने विधायक व सांसद बनाए हो अब आने वाले चुनाव कार्यकर्ताओ का चुनाव है आप सब का चुनाव है इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना है और भारतीय जनता पार्टी से केवल एक ही कार्यकर्ता चुनाव लड़ेगा इस बात का विषेश ध्यान रखना है साथ ही कार्यसमित के प्रमुख बातों रखा । और सभी कार्यकर्ता को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित किया।

कार्यक्रम का संचालन अमित चंद्राकर ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री रमशिला साहू पूर्व सहकारी केन्द्रीय बैंक अध्यक्ष प्रीतपाल बेलचंदन दुर्ग नगर निगम नेताप्रति पक्ष अजय वर्मा उतई मंडल अध्यक्ष फत्तेलाल वर्मा महामंत्री पुकेश चंद्राकर , सोनू राजपूत महिला मोर्चा अध्यक्ष शीतला ठाकुर युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रवीण कुमार यादु,किसान मोर्चा अध्यक्ष फलेंद्र सिंह राजपूत युवा मोर्चा उपाध्यक्ष शुभम वर्मा ,,किसान नेता अजीत चंद्राकर वरिष्ट कार्यकर्ता चंदू देवांगन, लक्ष्मी नारायण साहू सतीश चंद्राकर ,करण सेन, विमला कामडे,सुनीता वर्मा, लता सोनवानी, दानेश्वरी देशमुख,शीतला रात्रे, हूब लाल, देवेन्द्र राजपूत,शत्रुहण साहू , आशीष साहू, धनराज साहू,राजू साहू खूबी साहू छबिलाल साहू राकेश वर्मा , वैभव देवांगन, लेखूदास,साहू , चिंटू सिन्हा,मंशाराम, भारती वामन साहू खुमान यादव अशोक साहू पूर्व सरपंच सुखिद यादव व बड़ी संख्या में देव तुल्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button