मनोरंजन

आज की रात और तमन्ना भाटिया का किलर डांस…स्त्री 2 के आइटम नंबर पर एक फिर एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा…

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘स्त्री 2’ जल्द दस्तक देने वाली है.इससे पहले फिल्म से हाल ही में आइटम सॉन्ग ‘आज की रात’ रिलीज हुआ, जिसे इंटरनेट पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने जलवा दिखाया है. अब एक्ट्रेस ने ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किया. चलिए आपको भी दिखाते हैं झलक.

तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘आज की रात’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में तमन्ना ने ब्लैक स्लीवलेस क्रॉप टॉप और ब्लू लेगिंग पहनी हुई है और डांस मूव्स की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं.

कैप्शन में क्या कहा

तमन्ना ने कैप्शन में लिखा, “आज की रात को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. आप सभी ने मुझसे पूछा कि यह स्टेप कैसे करना है, तो यह रहा. विजय गांगुली ने तबाही मचा दी है. अब मैं आप सभी के इस गाने पर रील्स देखना चाहती हूं.”

तमन्ना के डांस के दीवाने

तमन्ना के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कमेंट में लिखा, “आपने कमाल कर दिया.” सोनम बाजवा ने लिखा: “जबरदस्त मूव्स.” डायना पेंटी ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर की.

स्त्री का सीक्वल

इस गाने को मधुबंती बागची ने गाया है और लिरिक्स अमित भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इसे सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है और विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है. ‘स्त्री 2’ साल 2018 की फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है. इसका निर्देशन अमर कौशिक ने और निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने किया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button