छत्तीसगढ़भिलाई

बीएसपी विद्यालयों के मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए अलंकरण समारोह आयोजित…

भिलाई: सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के शिक्षा विभाग द्वारा बीएसपी में अध्ययनरत कक्षा आठवीं के मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए ‘बधाई एवं अलंकरण समारोह’ का आयोजन, 20 जुलाई 2024 को भिलाई विद्यालय सेक्टर-02 के सभागार में किया गया।

बीएसपी विद्यालयों के मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए अलंकरण समारोह आयोजित...

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य महाप्रबंधक (टीएसडी एवं सीएसआर) श्री जे वाई सपकाले उपस्थित थे तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में महाप्रबंधक (शिक्षा विभाग) श्रीमती शिखा दुबे उपस्थित थींI इसके अतिरिक्त समारोह में विभिन्न बीएसपी विद्यालयों के प्राचार्यगण श्रीमती सुमिता सरकार, श्रीमती रुबि बर्मन, श्रीमती उर्वशी साहू समेत अन्य विद्यालय प्रमुख उपस्थित रहे।

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि श्री जे वाई सपकाले ने सभी मेधावी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी और कहा कि बच्चों को सफलता के सर्वोच्च शिखर तक पहुंचाने में माता-पिता, भाई-बहन और शिक्षकों का योगदान एवं मार्गदर्शन अत्यंत आवश्यक होता है। भविष्य में भी मेहनत और लगन से सफलता की नई ऊंचाइयों को छूना है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने छात्र-छात्राओं को मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित कियाI विशिष्ट अतिथि श्रीमती शिखा दुबे ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि प्रतिभा किसी विशेष व्यक्ति की मोहताज नहीं होती, यह प्रत्येक व्यक्ति में निहित होती है, बशर्ते उन्हें कुम्हार जैसे कोमल हाथों से संवारा जाए और कारीगर की तरह तराशा जाए, ताकि उसे सुंदर आकार में ढाला जा सके।

बीएसपी विद्यालयों के मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए अलंकरण समारोह आयोजित...

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलन से किया गया। तत्पश्चात मेधावी छात्रों द्वारा अतिथियों का पुष्पगुच्छ से स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। सतीश मिश्रा और श्रीमती महुआ चटर्जी के मार्गदर्शन में छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। इस अवसर पर उपस्थित कुछ छात्रों ने अपने अनुभव भी साझा किये।

इस अलंकरण समारोह में बीएसपी के विभिन्न स्कूलों से कुल 22 छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। ईएमएमएस सेक्टर-9 से दिव्या मिश्रा, उजमा परवीन, नलिनी डड़सेना, अनुपमा घोषाल, इशिता गुप्ता, अंतरिक्षा, जी मेघना, सोहम साहू, रूद्र दूबे तथा ईएमएमएस रुआबांधा से अंकिता नायक, बी कार्तिक, श्रेया लेंका, आकृति सिंह, स्मृति वर्मा, स्तुति सिन्हा, रितु यादव को सम्मानित किया गया।

इसके अलावा बीआईवीवी सेक्टर-11 से आयशा, योगिता कौशिक, तान्या, इशिका तथा ईएमएमएस सेक्टर-5 से मोनालिसा राय सहित ईएमएमएस सेक्टर-1 से दक्ष सोनी को सम्मानित किया गया। इस समारोह के सफल आयोजन में उप प्रबंधक (शिक्षा) श्रीमती विभा रानी कटियार का विशेष सहयोग रहा।

भिलाई विद्यालय के प्राचार्य विजय सिंह पवार ने धन्यवाद ज्ञापित किया एवं श्रीमती संगीता मिश्रा ने कार्यक्रम का संचालन किया। कार्यक्रम में देवेन्द्र कुमार साहू, राजेश कुमार गुप्ता, निशि शिवप्पा, एस के साहू, वंदना, सविता धपवाल, राजेश साहू, नेहा, यास्मीन, अर्पिता दास, सुनील समेत समस्त शाला परिवार का विशेष योगदान रहा।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button