मनोरंजन

‘वॉर 2’ में होगा Jr NTR का खतरनाक एक्शन सीक्वेंस, दूसरे शेड्यूल के लिए टीम तैयार, इस दिन से शुरू होगी शूटिं…

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसमें वह ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. जूनियर एनटीआर फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो अगले महीने मुंबई में शुरू होगी. ‘वॉर 2’ में जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के किरदारों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

न्यूज 18 इंग्लिश के मुताबिक एक सोर्स ने बताया कि जूनियर एनटीआर ‘वॉर 2’ के दूसरे शेड्यूल को शुरू करने से पहले ‘देवरा’ से जुड़े सभी कामों को पूरा कर रहे हैं. वह ‘वॉर 2’ के लिए एक बड़े एक्शन सीक्वेंस के साथ शूटिंग शुरू करेंगे. अयान (वॉर 2 के डायरेक्टर अयान मुखर्जी) जूनियर एनटीआर को कभी न देखे गए अवातर में पेश करना चाहते हैं.

दमदार किरदार में दिखेंगे जूनियर एनटीआर

सोर्स ने आगे बताया कि जूनियर एनटीआर एक बड़े पैन इंडिया सुपरस्टार हैं और अयान जानते हैं कि उन्हें ‘वॉर 2’ में किस अवतार में पेश करना है और इसके लिए वह कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जूनियर एनटीआर 18 अगस्त से मुंबई में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे. इस शेड्यूल के बारे में खुलासा न करने के लिए टीम के लोगों को सख्त निर्देश दिए गए हैं. मालूम हो कि ‘वॉर 2’ पॉपुलर स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है, जिसकी फिल्मों में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान नजर आ चुके हैं.

साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है ‘वॉर 2’

गौरतलब है कि ‘वॉर 2’ साल 2019 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वॉर’ का सीक्वल है, जिसमें ऋतिक रोशन ने रॉ एजेंट मेजर कबीर धालीवाल का किरदार निभाया था. इसमें एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे. फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया था, जो ‘पठान’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्में बना चुके हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button