कैरियररोजगार

RITES: सरकारी कंपनी दे रही गोल्डन चांस, बिना एग्जाम दिए मिलेगी नौकरी, सैलरी पैकेज भी है शानदार…

RITES Highest Paying Govt Jobs: राइट्स लिमिटेड में वैकेंसी निकली है. रेल मंत्रालय के अधीन कार्यरत नवरत्न सेंट्रल पब्लिक सेक्टर इंटरप्राइज राइट्स लिमिटेड (RITES LIMITED) ने अलग-अलग पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती में आवेदन प्रक्रिया जारी है. कैंडिडेट्स कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट rites.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी में सेलेक्शन कैसे होगा? एज लिमिट क्या है? सैलरी कितनी होगी? आवेदन से पहले उम्मीदवार ये तमाम जानकारी यहां चेक कर सकते हैं…

आवेदन की लास्ट डेट

राइट्स लिमिटेड की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जुलाई 2024 है.

वैकेंसी डिटेल्स

राइट्स लिमिटेड ने इस वैकेंसी के जरिए प्रोजेक्ट लीडर, टीम लीडर, डिजाइन एक्सपर्ट, रेजिडेंट इंजीनियर के कुल 27 पद भरे जाएंगे.  विभिन्न ट्रेड्स में ये नियुक्तियां कॉन्ट्रेक्चुअल बेस पर की जाएंगी. कॉन्ट्रैक्ट एक साल के लिए होगा. हालांकि, इसे परफॉर्मेंस के आधार पर एक्सटेंड भी किया जा सकता है.

प्रोजेक्ट लीडर (सिविल), रेजिडेंट इंजीनियर (ब्रिज), रेजिडेंट इंजीनियर (डिजाइन) – 1-1 पद
रेजिडेंट इंजीनियर (ट्रेक), रेजिडेंट इंजीनियर (एस एंड टी)- 3-3 पद
टीम लीडर (सिविल), रेजिडेंट इंजीनियर(सिविल), रेजिडेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल)- 4-4 पद
डिजाइन एक्सपर्ट (सिविल)- 6 पद

जरूरी शैक्षिक योग्यता

इस सरकारी कंपनी में नौकरी के लिए संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा/ग्रेजुएशन डिग्री होल्डर्स आवेदन कर सकते हैं. आवेदकों से वर्क एक्सपीरियंस भी मांगा गया है. फॉर्म भरने की लास्ट डेट के मुताबिक एक्सपीरियंस काउंट किया जाएगा. योग्यता संबंधित अन्य डिटेल्स  चेक करने के लिए भर्ती नोटिफिकेशन अच्छी तरह से पढ़ लें.

एज लिमिट और एप्लीकेशन फीस

राइट्स लिमिटेड में निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख तक आवेदन की अधिकतम उम्र 55 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. सबसे अच्छी बात यह है कि इस वैकेंसी के लिए सभी वर्गों के कैंडिडेट्स निशुल्क आवेदन कर सकते हैं.

ऐसे किया जाएगा चयन

इन पदों के लिए कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी, सीधे इंटरव्यू के जरिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन किया जाएगा. इंटरव्यू का आयोजन 22 से 26 जुलाई 2024 के बीच किया जाएगा. उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू के लिए तय स्थान पर सुबह 9.30 से 11.30 बजे के बीच सभी डॉक्यूमेट्स के साथ पहुंचना होगा. कैंडिडेट्स इंटरव्यू का स्थान नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

इतनी मिलेगी सैलरी

इन पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को बेहतरीन सैलरी दी जाएगी. जानकारी के मुताबिक उम्मीदवारों को 8.47 से लेकर 24.54 लाख सालाना सीटीसी तक सैलरी पैकेज दिया जाएगा.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button