अपराधछत्तीसगढ़

धारदार हथियार से हत्या कर शव को तालाब के किनारे फेंका, मृतक भीख मांगकर करता था अपना गुजारा…

जांजगीर-चांपा। जिले के डोंगाकहरौद गांव में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शख्स की धारदार से वार कर हत्या कर दी गई है और शव को तालाब किनारे फेंक दिया गया है. घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. वहीं फॉरेंसिक टीम ममले की जांच कर रही है. यह मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, पामगढ़ थाना क्षेत्र के डोंगाकहरौद गांव के तालाब किनारे एक व्यक्ति की लाश मिली. उसके शव में धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं. मृतक व्यक्ति की पहचान मनोज कुमार नट उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई है. बताया जा रहा है मृतक क्षेत्र में भीख मांग कर अपना जीवन यापन करता था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामले की जांच कर रही फोरेंसिक टीम के डॉक्टर ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि व्यक्ति की हत्या तालाब से 50 मीटर दूर की गई है. हत्या के बाद शव को अज्ञात आरोपियों ने घसीटकर तालाब के पास फेंक दिया. मामले की सही वजह जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की असली वजह का पता चल पाएगा.

अज्ञात आरोपियों ने तालाब किनारे हत्या कर शव को फेंका गया हैं अभी आरोपी है फरार हैं हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा हैं घटना के बाद गांव में फैली सनसनी फैल गई हैं घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी संख्या में जुटी भीड़ जुटी हुई हैं मौका मे पुलिस और फॉरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम ने जांच शुरू कर दी हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button