अपराधछत्तीसगढ़

17 तुकड़ों में युवक को काटने के मामले में प्रेमी-प्रे​मिका गिरफ्तार…

कोरबा। ग्राम चैतमा के पास गोपालपुर बांध में युवक का शव 17 तुकड़ों में मिलने के मामले में पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया है। मृतक वसीम की इंस्ट्राग्राम के माध्यम से प्रेमिका से दोस्ती हुई थी। वसीम को मारने के लिए आनलाइन धारदार हथियार मंगाया गया था।

बुधवार की सुबह 9:30 बजे पाली थाना के पुलिस चौकी चैतमा अंतर्गत ग्राम गोपालपुर के कुछ ग्रामीण पानी छो़ड़ने के लिए बांध में पहुंचे। यहां एक बैग पानी के ऊपर तैरता नजर आया। इसकी सूचना मिलने पर यहां पहुंची पुलिस ने बैग बाहर निकलवाया।

बैग में 17 तुकड़ों में मानव अंग थे। इसके बाद गोताखोर के माध्यम से बांध को खंगालने पर दो और बोरों में काट कर फेंके गए मानव अंग मिले। साथ ही एक पासपोर्ट भी मिला, इसमें मोहम्मद वसीम अंसारी 28 निवासी रांची लुअरबाजार, कांटातौली निवासी लिखा था।

इसके आधार पर कोरबा पुलिस ने रांची पुलिस से संपर्क किया। नाम-पता दोनों सही पाया गया। यहां स्वजन ने पुलिस को बताया कि वसीम सऊदी अरब में एक निजी कंपनी में सुरक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत था। आखिरी बार उससे एक जुलाई को मोबाइल पर बात हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल स्वीच आफ है।

पुलिस से सूचना मिलने पर स्वजन गुरुवार को कोरबा के कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां कटे हुए सिर के आधार पर रांची से आए वसीम के भाई मो तहसीन व रिश्तेदार मोहम्मद हैदर, शहनवाज व साहिद अनवर ने वसीम के रूप में उसकी पहचान की।

साइबर सेल की जांच से पता चला कि बिलासपुर में रहने वाली एक ​किशोरी से वसीम की लगातार बातचीत हो रही थी। किशोरी यहां अपने प्रेमी के साथ रहती थी। अंतिम बार भी उसके साथ बातचीत हुई और बिलासपुर के लोकेशन में उसका मोबाइल स्वीच आफ हो गया। इस आधार पर पुलिस ने किशोरी व उसके प्रेमी को हिरासत में पूछताछ की। इस मामले में यह जानकारी सामने आई कि गिरफ्तार किए गए प्रेमी-प्रेमिका बिलासपुर के रहने वाले थे और ग्राम चैतमा में एक मकान किराया में लेकर निवास कर रहे थे।

इंस्ट्राग्राम से किशोरी ने वसीम से दोस्ती की थी। इस दौरान दोनों के मध्य इतने संबंध बन गए कि उसका न्यूड वीडियो बना लिया। इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका ने वसीम को ब्लैकमेल कर राशि वसूलने लगे। किशोरी से मिलने के लिए एक जुलाई को वसीम सऊदी अरब से दमनदीव पहुंचा, वहां से दिल्ली एयरपोर्ट होते हुए बिलासपुर व चैतमा आया। यहां कुछ दिन प्रेमी प्रेमिका के घर पर रूका।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button