अन्‍यअपराधछत्तीसगढ़महासमुंद

रिपोर्ट नहीं लिखना TI को पड़ा महंगा, एसपी ने किया निलंबित…

महासमुंद. दुष्कर्म के मामले में रिपोर्ट नहीं लिखना टीआई को महंगा पड़ गया. पीड़िता की शिकायत के बाद एसपी ने तत्काल कोमाखान थाना प्रभारी को नलंबित कर दिया है. इधर अधिकारी पर कार्रवाई की खबर मिलते ही आनन-फानन में FIR दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, दुष्कर्म की पीड़िता FIR दर्ज कराने के लिए कोमाखान थाना पहुंची थी. उसने कांग्रेस नेता उत्तम राणा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, मगर उसे काफी देर बिठाने के बावजूद FIR नहीं लिखी गई. पीड़िता ने इसकी शिकायत टीआई शैलेन्द्र नाग से की, मगर उन्होंने भी पीड़िता को चलता कर दिया.

पीड़ित युवती ने FIR दर्ज नहीं होने पर सीधे एसपी आशुतोष सिंह से मुलाकात की और कोमाखान थाने के टीआई के खिलाफ शिकायत करते हुए उसकी FIR दर्ज करने की मांग की. इस शिकायत पर SP काफी नाराज हुए और उन्होंने अपने अधीनस्थों को तत्काल टीआई के खिलाफ जांच का आदेश दे दिया. टीआई द्वारा FIR दर्ज नहीं करने की पुष्टि होने के बाद एसपी ने तत्काल प्रभाव से टीआई शैलेंद्र नाग को सस्पेंड कर दिया.

इधर, जब पीड़िता द्वारा प्रकरण की शिकायत एसपी से किए जाने और टीआई पर गाज गिरने की जानकारी कोमाखान थाने में पहुंची तब आनन-फानन में मामले में FIR दर्ज किया गया और आरोपी कांग्रेस नेता उत्तम राणा को गिरफ्तार भी कर लिया गया. इस मामले में पुलिस विधिवत कानूनी कार्रवाई कर रही है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button